Breaking

21 May 2023

भाजपा विधायक के भाई सहित सैकड़ों कार्यर्कताओं ने थामा हाथ


 भोपाल। चुनावी साल में राजनीतिक दलों के नेता कार्यकर्ताओं का इधर से उधर जाने की सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी आने जाने के क्रम में हरदा, बालाघाट, सागर और मुरैना से कांग्रेस का बड़ा झटका लगा है। हरदा से बीजेपी नेता दीपक सारण, पूर्व सांसद कंकर मुंजारे की पत्नी अनूभा मुंजारे,अभिनव छारी समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ले ली है।

भोपाल में सागर से विधायक प्रदीप लारिया के भाई हेमंत लारिया ने भी इस मौके पर कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि आप कांग्रेस से नहीं सच्चाई से जुड़े हैं, आप सभी आने वाली पीढ़ियों के रक्षक हैं।सच्चाई के प्रति आपकी जो निष्ठा है वह आप सभी को कांग्रेस की तरफ खींच कर लाई है। आप सभी के निष्ठा की परीक्षा आगामी 5 महीनो में है..कमलनाथ शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि
घोषणा करना मुंह चलाना पुलिस पैसा और प्रशासन यही बीजेपी के पास बचा है। इसके साथ ही कमलनाथ ने कहा कि अब किसान बहने और कर्मचारी अब इनको याद आ रहे है। वे तो शिवराज झूठ को भी शर्मिंदा कर देते है। मैं आप सभी का कांग्रेस में स्वागत करता हूं।
 

No comments:

Post a Comment

Pages