Breaking

21 May 2023

अटल बिहारी वाजपेई मेडिकल कॉलेज में पांचवीं मंजिल से कूदी किशोरी


 विदिशा : अटल बिहारी वाजपेई मेडिकल कॉलेज के रिहायशी क्वार्टर 8 नंबर की बिल्डिंग की 504 नम्बर फ्लेट में रहने वाली अटल बिहारी वाजपेई की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर आकृति गुप्ता के घर से एक किशोरी ने कूदकर आत्महत्या कर ली।

 बताया गया कि आकृति गुप्ता के घर पर 17 वर्षीय शारदा यादव बच्चों की देखरेख किया करती थी। जो मूल रूप से जबलपुर की निवासी थी। यह पूरी घटना क्रम संदिग्ध परिस्थितियों लेकर चल रहा है। दरअसल सुबह 7 बजे कि बताई जा रही है यह घटना।  सीसीटीवी कैमरे भी बिल्डिंग में लगे हुए हैं लेकिन उनमें कोई भी चीज रिकॉर्ड नहीं होने की बात कही जा रही है। वही परिवार के सदस्यों को कहना है कि जब वे जागे तब उन्हें इस घटना की जानकारी लगी।

 वहीं दूसरी ओर गार्ड मृतक किशोरी के शव को लेकर तुरंत ही मेडिकल कॉलेज चले गए। पुलिस भी उस वक्त तक नहीं पहुंच पाई थी। डीएसपी प्रतिभा शर्मा का कहना है कि तमाम सुबूत जुटाए जा रहे हैं। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या लग रही है लेकिन किन कारणों से आत्महत्या की गई है जांच का विषय है। पीएम रिपोर्ट के बाद मृत्यु की सही वजह सामने आ पाएगी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि गुप्ता परिवार भी कई चीजें छुपा रहा है। इस घटनाक्रम को लेकर गुप्ता परिवार कोई भी बात कैमरे के सामने कहने को तैयार नहीं है।


No comments:

Post a Comment

Pages