Breaking

06 June 2023

कांग्रेस चुनाव के समय राम को याद करती है-सारंग


 भोपाल। कांग्रेस द्वारा 230 विधानसभा में हनुमान चालीसा का पाठ कराने पर मंत्री विश्वास सारंग ने बयान दिया कि  सुबह का भटका शाम को घर आ जाए तो कोई दिक्कत नहीं है। हम तो चाहते है हर एक व्यक्ति हनुमान चालीसा का पाठ करे और हनुमान जी को प्रणाम करे। लेकिन कांग्रेस चुनाव के समय राम को याद करती है।

इसके साथ ही मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि विदेश में जाकर राहुल गांधी मुस्लिम लीग को सेकुलर कहेंगे इस से काम नहीं चलेगा। जिस मंच से कांग्रेस हनुमान चालीसा का पाठ करा रही है उस मंच से राहुल गांधी बताएं कि क्या मुस्लिम लीग सेक्यूलर है? जिस मंच पर भागवत का पाठ हो रहा है उस मंच से ताकत के साथ कांग्रेस कहे कि बजरंग दल देशद्रोही है और मुस्लिम लीग सेक्यूलर है।


विदेश में बदल जाते हैं राहुल के विचार

बजरंग दल जैसे राष्ट्रभक्त संगठन के बारे में बात करना कांग्रेस को शोभा नहीं देता है। मंत्री ने आगे कहा कि राहुल गांधी के विचार हिंदुस्तान में कुछ और होते हैं और सात समुंदर पार जाकर कुछ और   कहते हैं। कांग्रेस के नेता खेद व्यक्त करें की उन्होंने राम मंदिर नहीं बनने दिया था। अब से कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने मप्र में 150 सीट जीतने का दावा किया था। राहुल के इस दावे पर मंत्री सारंग ने कहा कि राहुल गांधी को 150 का मतलब भी नहीं पता है। राहुल गांधी को चैलेंज है कि वह 1 से लेकर 150 की गिनती बोलकर बताएं। किसी ने लिखकर दे दिया और राहुल गांधी ने पढ़ दिया यह उनकी आदत है। वहीं कांग्रेस द्वारा आरएसएस के सर्वे वाले बयान पर मंत्री सारंग ने पलटवार करते हुए कहा कि आरएसएस जैसे राष्ट्रवादी संगठन पर टिप्पणी करने की कांग्रेस की हैसियत नही है। कांग्रेस अपने अल्प ज्ञान के कारण बार-बार लेती है आरएसएस का नाम है। 


No comments:

Post a Comment

Pages