Breaking

18 June 2023

ग्वालियर से चुनावी शंखनाद करेगी आप


 ग्वालियर।
मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल पूरी तरह सक्रिय हो गए हैं। वही अबकी बार ग्वालियर चंबल अंचल में आम आदमी पार्टी भी लगातार ताकत दिखाने में लगी हुई है। इसी कड़ी में 25 जून को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ग्वालियर आने वाले थे, लेकिन प्रशासन ने उनकी रैली और आमसभा के लिए परमिशन नहीं दी।इस कारण अरविंद केजरीवाल का दौरा निरस्त हो गया है। सीएम अरविंद केजरीबाल अब एक जुलाई को आयेगे।


बताते इस समय ग्वालियर चंबल अंचल में राजनीति पार्टियां एक दूसरे को टक्कर देने में लगी है यही कारण है कि बीजेपी और कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी लगातार यहां पर अपने पैर पसार रही है।और इसी को लेकर अंचल में अपनी मजबूती दिखाने के लिए 25 जून को खुद सीएम अरविंद केजरीवाल का दौरा तय हुआ था।इस दौरान सिंधिया महल के सामने बड़ी सभा को संबोधित करने वाले थे। लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल के दौरे को लेकर बीजेपी घबरा गई और प्रशासन ने केजरीवाल को ग्वालियर उतरने की अनुमति देने से मना कर दिया।प्रशासन का कहना है कि केजरीवाल के दौरे के एक दिन पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान का कार्यक्रम तय है इसलिए उन्हें अनुमति नहीं दी गई।

सरकार पर आरोप

आम आदमी पार्टी के महासचिव रोहित गुप्ता का कहना है कि सीएम अरविंद केजरीवाल के दौरे को लेकर पूरी सरकार डरी हुई है इस कारण वह लगातार यह कोशिश कर रही है कि ग्वालियर में केजरीवाल का दौरा नहीं हो, लेकिन आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार है।आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता पूरी तरह एक और सीएम अरविंद केजरीवाल एक जुलाई ग्वालियर आयेगे। इस दौरान वह एक बड़ी सभा को संबोधित करें।


No comments:

Post a Comment

Pages