Breaking

21 June 2023

अजय सिंह का दावा विंध्य के मिजाज से भाजपा भयभीत


 भोपाल। मप्र विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बार-बार विंध्य दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा है कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि प्रधानमंत्री को बार-बार विंध्य क्षेत्र में आना पड़ रहा है। श्री सिंह ने दावा करते हुए कहा कि विंध्य के मिजाज को देखकर भाजपा पूरी तरह से भयभीत है। यही वजह है कि अमित शाह, नितिन गडकरी से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को बार-बार विंध्य में दस्तक देना पड़ रहा है।

अजय सिंह ने आज जारी एक बयान में कहा कि कुछ दिनों पूर्व ही देश के प्रधानमंत्री रीवा आये थे, लेकिन वहाँ उस तरह की भीड़ नहीं जुट पाई, जिस तरह से प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के संगठन ने दावा किया था। यही वजह है कि रीवा के फ्लाप-शो की भरपाई अब शहडोल से करने की कोशिश की जा रही है।

अजय सिंह ने इस वर्ष के अंत मे होने वाले विधानसभा चुनाव में मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि इस बार विंध्य की जनता मप्र में सत्ता परिवर्तन की इबारत लिखेगी। उन्होंने विंध्य से बड़ी जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता के आक्रोश का जो ज्वालामुखी अंदर ही अंदर धधक रहा है, वह विधानसभा चुनाव में फूटेगा।



No comments:

Post a Comment

Pages