Breaking

21 June 2023

प्रधानमंत्री मोदी जी की विदेशों में तारीफ से कांग्रेसियों की जलन का इलाज सिर्फ बरनाल : डॉ. मिश्रा


 भोपाल।
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी विदेश यात्रा पर अमेरिका गए हैं। ट्विटर और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने पीएम नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की है। प्रधानमंत्री के दौरे के पहले कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रियाओं पर मप्र के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि  एलन मस्क ने जो तारीफ की है , कांग्रेसी  उससे जल रहे होंगे। उनकी जलन मिटाने के लिए बरनॉल ही दवा है।


गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस वालो.. आज तो आपकी ट्वीट वाली चिड़िया भी उड़ गई होगी। ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने मोदी जी की तारीफ कर दी। मोदी जी वैश्विक नेता हैं जिनके सम्मान में आज समूचा विश्व खड़ा है , जिनसे आज पूरा देश अपने आपको गौरवान्वित महसूस करता है। कभी ऑटोग्राफ मांगना, कभी रेड कारपेट बिछाकर अमेरिका द्वारा स्वागत करना, यह सब हर भारतीय के लिए गर्व की बात है।


डॉ. मिश्रा ने कहा कि एक कांग्रेस के नेता थे जो विदेश गए तो हर दिन भारत की छवि को बिगाड़ने का प्रयास किया। एक मोदी जी हैं जो भारत के स्वाभिमान , सम्मान को बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। कांग्रेस के नेताओं ने मोदी जी की यात्रा पर जो प्रतिक्रियाएं व्यक्त की हैं यह स्पष्ट दिख रहा है कि वो जल कर बोल रहे हैं इस जलन के लिए बरनॉल ही भेजा जा सकता है।


मोदी विरोध से देश विरोध तक पहुँचे कांग्रेसी


डॉ. मिश्रा ने योग दिवस पर कांग्रेस नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा प्रियंका, राहुल, सोनिया, न कमलनाथ न दिग्विजय सिंह कोई भी आपको योग करते हुए नहीं मिलेगा। विश्व के 180 देश इसको अंगीकार, स्वीकार कर रहे हैं। उससे भी कांग्रेस को एलर्जी है। मोदी का विरोध करते-करते देश का विरोध करने पर आ गए। संस्कृति, सभ्यता का विरोध और संस्कारों का विरोध करने पर आ गए हैं , यही कांग्रेस है।


No comments:

Post a Comment

Pages