Breaking

13 June 2023

सिंधिया समर्थक बैजनाथ को बीजेपी ने दिया नोटिस


शिवपुरी: असंतुष्टबीजेपी नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के एक और नेता 14 जून को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। 

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक माने जाने वाले बैजनाथ सिंह यादव कांग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं। उनके कांग्रेस में शामिल होने के पोस्टर सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। इस पोस्टर के वायरल होने के बाद बीजेपी ने बैजनाथ सिंह यादव को कारण बताओ नोटिस जारी किया। मध्यप्रदेश बीजेपी के महामंत्री भगवानदास सबनानी की ओर से दिए गए इस नोटिस में उनसे पूछा गया है कि सोशल मीडिया पर आपके कांग्रेस में जाने की खबरें आई है। आप इस पर स्पष्टीकरण दीजिए।

बैजनाथ सिंह यादव, बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्य हैं। नोटिस के जवाब में बैजनाथ सिंह यादव ने कहा कि मैंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है, इसलिए नोटिस का जवाब देने का कोई अर्थ नहीं है। उन्होंने अपनी तीखी प्रतिक्रिया में कहा कि बीजेपी में आम कार्यकर्ता की कोई सुनवाई नहीं है। भ्रष्टाचार हो रहा है। इसलिए वह बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह 14 जून को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करेंगे। बताया गया है कि भोपाल में पीसीसी कार्यालय में उनकी कांग्रेस में वापसी का कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के बड़े नेता कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह समेत कई नेता मौजूद रहेंगे।


No comments:

Post a Comment

Pages