Breaking

20 June 2023

हम भारत के नहीं, शरीयत का ही कानून मानेंगे


 मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एस टी हसन ने समान नागरिक संहिता कानून और आदि पुरुष फिल्म, और 2024 के लोक सभा चुनाव के सवाल पर भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने इसे चुनावी हथकंडा बताते हुए कहा कि भाजपा कोई भी कानून बना ले हम उसे नहीं मानेंगे। हम शरीयत के कानून को ही मानेंगे।


हसन ने कहा कि आदि पुरुष फ़िल्म इन्हें उल्टी पड़ गई है। इस तरह की फिल्में बनवा कर ये हिंदू मुस्लिम के बीच खाई पैदा करना चाहते , हैं लेकिन इस बार जो फिल्म इन्होंने बनवाई वह इन्हीं के लिए भारी पड़ गई है । कश्मीर फ़ाइल, केरल फ़ाइल और आदि पुरुष जैसी फिल्मों का हम विरोध करते हैं ऐसी फिल्में नहीं बनाई जानी चाहिए। 


यूसीसी चुनावी एजेंडा

 सपा सांसद ने कहा कि समान नागरिक संहिता कानून इनका चुनावी एजेंडा है। यह मुसलमानों को परेशान करना चाहते हैं और हिंदू मुस्लिम के बीच नफरत पैदा करना चाहते हैं। हम शरीयत कानून को मानते हैं और उसी को मानेंगे। हम कुरान के हुक्म को नहीं छोड़ सकते यह कितना ही कानून बना ले हम अपने बच्चों को वसीयत कर देंगे इनका कानून एक तरफ धरा का धरा ही रह जाएगा। तीन तलाक, बहु विवाह पर इन्हें क्या तकलीफ है जब आपने लिविंग रिलेशन को कानूनी कर दिया तो अब कोई कितनी ही शादियां करें आपको क्या परेशानी है। सीएए, तीन तलाक, धारा 370 कश्मीर से हटने से हमारे हिंदू भाइयों को क्या मिल गया? उनका क्या फायदा हुआ ? क्या उन्हें नौकरियां मिल गई? क्या उन्हें कारोबार मिल गया कुछ नहीं मिला ये सब इनका चुनावी हथकंडा है। 


लोकसभा के लिए सपा तैयार


सपा सांसद ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी पूरी तरह से तैयार है और इस बार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी भाजपा को हराने का काम करेगी । जनता इस बार भाजपा को हराने के लिए तैयार है लोग रोजगार चाहते हैं विकास चाहते हैं लेकिन भाजपा सरकार हिंदू-मुस्लिम को बांटने का काम करती है इसलिए इस बार जनता भाजपा को सबक सिखा देगी सपा सांसद ने समाजवादी पार्टी की जीत का दावा भरा।


No comments:

Post a Comment

Pages