Breaking

20 June 2023

भतीजे से दुष्कर्म करने वाले ने युवक की भी की थी हत्या


 ग्वालियर।
ग्वालियर इंसान की सिर पर जब हवस का भूत सवार होता है तो वह न सिर्फ आपसी संबंधों को भुला देता है बल्कि जघन्य से जघन्य अपराध करने से भी पीछे नहीं हटता है। कुछ ऐसा ही खुलासा जिले के बिजौली इलाके में एक हत्यारे से पूछताछ में हुआ है । अपने ही भतीजे के साथ दुष्कर्म और उसकी पानी से भरे गड्ढे में दबा कर हत्या करने वाले आरोपी जितेन्द्र माहौर ने एक अन्य महिला से अपने अवैध संबंध न सिर्फ कबूले हैं बल्कि महिला से बातचीत कर संबंध बढाने वाले दीपा माहौर नामक युवक को भी अपने रास्ते से हटा दिया था। 


घटना एक महीने पहले की है ।पुलिस इस घटना को एक्सीडेंट मानकर चल रही थी। इस वारदात को अंजाम देने में युवक के साथ उसकी विधवा प्रेमिका ने भी साथ दिया था पुलिस ने इस सनसनीखेज खुलासे के बाद उसकी प्रेमिका को भी हिरासत में ले लिया है।

रिमांड पर आरोपी

दरअसल बिजौली थाना क्षेत्र के पारसेन गांव में किशोर माहौर के इकलौते नादान बेटे ध्रुव की हत्या में जितेन्द्र को पुलिस ने दो दिन रिमांड पर लिया है। हत्यारे ने पूछताछ में कहा ध्रुव तो शिकार था उसे तो प्लानिंग से मारा है। उससे पहले 30 साल के जिगरी दोस्त दीपा माहौर का भी 13 मई को कत्ल किया था। दीपा को मारना मजबूरी था।


दोस्त को भी मार डाला

 दीपा भी माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसे शराब की लत थी। दीपा को समझाया था उसकी नूराबाद में रहने वाली प्रेमिका से मेलजोल नहीं रखे। लेकिन वह नहीं माना। बल्कि मारपीट पर उतारू हो गया था। उससे हाथापाई हुई, धक्का दिया तो दीपा गिर पड़ा। उसके सिर में चोट आई। उसने मारने की धमकी दी तो उसे जिंदा नहीं छोड़ा। क्योंकि दीपा बच जाता तो उसे मार देता। इसलिए पत्थर उठाकर उसके चेहरे पर पटक दिया। वही उसकी मौत हो गई। दीपा माहौर की लाश पिछले महीने बिजौली गांव के बाहर सड़क लावारिस हालत में मिली थी। उसका चेहरा कुचला था शुरू में उसकी पहचान नहीं हुई। फिर पता चला लाश दीपा की है। लेकिन नशे की लत की वजह से दीपा के परिवार और पुलिस ने माना एक्सीडेंट में उसकी जान गई है। इसलिए जितेन्द्र पर शक नहीं हुआ। इस हत्या में उसकी प्रेमिका भी शामिल थी जिसे पूरी वारदात पता थी। इस बात का खुलासा होते ही पुलिस ने तत्काल आरोपी प्रेमिका महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है लाल पुलिस ने आरोपियों प्रेमिका के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।


No comments:

Post a Comment

Pages