Breaking

19 June 2023

धमाके के साथ उठी लपटें, रेस्टोरेंट में मची भगदड़


 दंतेवाड़ा/ किरन्दल। औद्योगिक नगर किरंदुल के बीचों- बीच पॉश इलाके शापिंग सेंटर में स्थापित इंडियन काफी हाउस में रविवार की रात को भीषण आग लग गई। फादर्स डे मनाने के लिए इस काफी हाउस में लोग परिवार के साथ पहुंचे थे। 

रात साढ़े नौ बजे के लगभग यहां काफी गहमा
गहमी थी। जब पचास से अधिक लोग रेस्टोरेट मैं बैठकर फादर्स डे इंजाय कर रहे थे, उसी समय किचन में एक जोरदार धमाके की आवाज आई। धमाके के साथ किचन से आग के बबूले उठने लगे। धमाका व तेज लपट देखकर वहां बैठे लोगों के होश उड़ गए रेस्टोरेट में भगदड़ मच गई। 


जिसे जहां जगह मिली वहीं से बाहर भागने लगे। रेस्टोरेंट में लोग छोटे बच्चों के साथ भी पहुचे थे। वे बेहद घबरा गए थे। कॉफी हाउस के किचन में लगी आग की लपटें उसकी खिड़कियों से निकलने लगी। कुछ परदों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। कपड़े व कुछ ज्वललशील अन्य वस्तुओं की वजह से आग तेजी से फैलने लगी।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धमाका की रफ्तार थम गई। इसकी सूचना व आग की लपटों के बीच जब वे तत्काल ही फायरब्रिगेड को दी गई। लोग भाग रहे थे तब देखा कि किचन का दमकल वाहन ने पहुंचकर एक घंटे दरवाजा किसी ने बंद कर दिया है। समय मैं आग पर काबू पाया लिया गया। आग किस वजह से कोई स्पष्ट तौर पर यह पता नहीं पर किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।


No comments:

Post a Comment

Pages