Breaking

26 June 2023

कर्नाटक के मंत्री के बयान पर भड़के डॉ नरोत्तम मिश्रा, कमल नाथ को लिखा पत्र, किये सवाल


 भोपाल। कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के मंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे द्वारा  गौरक्षकों के संबंध में दिए गए अमर्यादित बयान की आंच मध्यप्रदेश तक पहुँच गयी है।

प्रदेश के गृह मंत्री और सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ को एक पत्र लिखा है। पत्र में  पूछा है कि उन्हें अपनी राय स्पष्ट करना चाहिए कि वह प्रियांक खड़गे के बयान से सहमत है या नहीं?

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने  कहा कि कांग्रेस की कर्नाटक में एक सरकार बनी है वहां पहले बेटियों के विषय में विधेयक आया, अब गौरक्षकों, गौसेवकों के बारे में सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे ने अमर्यादित टिप्पणी की है, अब मप्र कांग्रेस अध्यक्ष के नाते कमल नाथ जी को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए कि वो प्रियांक खड़गे के बयान से सहमत हैं या नहीं? क्योंकि वे तो मध्य प्रदेश में बहुत गौशाला खोलने की बात करते थे खुद को गौसेवक कहते थे अब उन्हें अपनी राय बतानी चहिये।


गृह मंत्री ने कहा कि गौ रक्षकों के खिलाफ जिस तरह  बयान दिया गया है उससे स्पष्ट है कि कर्नाटक सरकार अपने तुस्टीकरण के हिडन एजेण्डे पर काम कर रही है।पहले लव जिहाद पर अंकुश लगाने वाले कानून को रद्द किया ,अब गाय को बचाने वालो को धमका कर दबाने का प्रयास हो रहा है।उन्होंने कहा कि देश की जनता कांग्रेस का यह चेहरा भी देख रही है चुनाव में जनता इसका जवाब भी कांग्रेस को देगी।


No comments:

Post a Comment

Pages