Breaking

10 June 2023

भिंड में सिलेंडर फटने से मकान लगी आग, चपेट में आए तीन बच्चों ने तोड़ा दम


 भिंड। भिंड जिले से आग की एक बड़ी घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 6.30 बजे यहां के गोरमी थाना इलाके के एक मकान में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया है, जिसमें तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। बताया जा रहा है कि धमाके में पूरा परिवार चपेट में आ गया और तीन बच्चों की मौत भी हो गई। घटना की सूचना मिलते ही अफरा-तफरी मच गई और पूरा गांव जमा हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल भेजा गया। इस घटना से इलाके में दहशत का मौहल है। जानकारी के मुताबिक गोरमी के दलेकापुरा में एक घर में शादी की तैयारियां चल रहीं थी उसी दौरान ये हादसा हुआ। हादसा घर में रखे सिलेंडर लीक होने के कारण विस्फोट हुआ और आग लग गई। देखते ही देखते आग तेजी से कमरे में फैल गई जिसी चपेट में बच्चे आ गए। बच्चों के बचाने में बाबा और दादी भी झुलस गए।

मौके पर पहुंचे भिंड जिले के एसपी मनीष खत्री ने बताया कि इस धमाके में कार्तिक (6) पिता अरविंद कडेरे, उसकी बहन भावना (7) और परी (4) पिता नंदू कडेरे की मौत हो गई। वहीं, अखिलेश कडेरे (50) पुत्र रुस्तम, उसकी पत्नी विमला (45), मीरा कडेरे (30) पत्नी अरविंद कडेरे और पूजा कडेरे पत्नी नंदू कडेरे घायल हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages