Breaking

16 June 2023

शिवराजसिंह ने पूरे प्रदेश को चौपट राज बना दिया


बड़वानी/भोपाल। शिवराज सिंह ने 18 साल में प्रदेश को चौपट राज बना दिया है। चौपट शिक्षा व्यवस्था, चौपट कृषि व्यवस्था, चौपट शिक्षा व्यवस्था, चौपट उद्योग व्यवस्था, चौपट सुरक्षा व्यवस्था, चौपट राशन व्यवस्था और यह चौपट सरकार है। सरपंच धक्के खा रहा है। प्रदेश की तस्वीर आप सबके सामने है, जहां अस्पताल है वहां डॉक्टर नहीं, खंभे हैं तार नहीं, तार है बिजली नहीं, स्कूल है शिक्षक नहीं, पीने के लिए अच्छा पानी नहीं, सड़कें नहीं, कॉलेज है पर हास्टल नहीं, सबसे कम हास्टल बड़वानी जिले में हैं, जो हास्टल थे वह भी बंद कर दिए हैं, यह हालात हैं प्रदेश के। शिवराज ने प्रदेश को महंगाई दी, बेरोजगारी दी, भ्रष्टाचार दिया और माताओं-बहनों को उत्पीड़न दिया।

कांग्रेस की सरकार बनने पर बड़वानी को सबसे ज्यादा प्राथमिकता दी जायेगी, सड़कें भी मिलेंगी, पानी भी मिलेगा और नहरें भी बनेंगी। बड़वानी जिला पलायन की राजधानी बन गया है, पलायन को रोकने के लिए उद्योग धंधा लगाकर नौजवानांे को यहीं रोजगार मिलेगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज बड़वानी में नर्मदा मैया, संत सिंगाजी महाराज और टंट्या मामा का जयकारा लगाकर विशाल जनसभा को संबोधित करते हुये यह बातें कहीं।
कमलनाथ ने कहा कि आज प्रदेश का हाल यह है कि शिवराज जी रोज घोषणाएं कर रहे हैं, आजकल मुख्यमंत्री नहीं है वह तो आप शिलान्यास मंत्री बन गये हैं। आने वाले समय में शिवराज सिंह का झूठ आप सब समझ जाएंगे। यह चुनाव कोई उम्मीदवार का नहीं, किसी पार्टी का नहीं, 5 महीने बाद जो चुनाव होगा यह हमारे किसान भाइयों, नौजवानों और माताओं के भविष्य का चुनाव है।

No comments:

Post a Comment

Pages