Breaking

11 June 2023

सिलेंडर ब्लास्ट कांड में अब तक चार लोगों की मौत


 भिंड। मेहगांव विधानसभा के अंतर्गत कचनाव कला खुर्द पंचायत के दले पुरा गांव का है ।जहां पर सिलेंडर ब्लास्ट होने से अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। 4 लोग अभी भी गंभीर रूप से घायल हैं घर में शादी की शहनाई बजनी थी लेकिन यह हादसा होने से पूरा गांव शोक की लहर  में डुबा है ।

घर के लोगों का कहना है शादी के लिए बाजार से सामान खरीदने के लिए सुबह तैयारियां कर रहे थे। लेकिन अचानक कमरे में ब्लास्ट हो गया तो आसपास के लोग एवं परिजन उस कमरे में बैठे बच्चों को बचाने के लिए पहुंचे। उसमें अखलेश एवं घर के और अन्य सदस्य भी घायल हो गए घर में जिस लड़के की शादी थी उस लड़के के भी पैर पूरी तरह से जले हुए । पीड़ित परिवार के घर कई जनप्रतिनिधि भी पहुंच रहे हैं आसपास के ग्रामीण लोग भी पहुंच रहे हैं और परिवार को हर संभव मदद करने की प्रयास कर रहे हैं ।

शादी की तैयारियों में जुटे थे

वही जब इस विषय में हमने पड़ोसियों से बात की तो पड़ोसियों का कहना है घर में यह लास्ट विवाह था तो ऐसे में सभी लोगों में भारी खुशी थी रिश्तेदार भी घर में आ चुके थे केवल शादी का सामान खरीदने के लिए सभी लोग तैयारियां में जुटे हुए थे लेकिन किसी को क्या पता था इतना बड़ा हादसा हो जाएगा ।घर के परिजन सरसों बेचने के लिए ट्रैक्टर से बाजार ले जाने की तैयारियां कर रहे थे इतने में ही अचानक पलक झपकते ही ब्लास्ट हो गया ।


No comments:

Post a Comment

Pages