Breaking

01 July 2023

व्यापारी को अगवा कर 21 लाख लूटने वाले गिरफ्तार


 भोपाल। राजधानी भोपाल में लूट की सनसनीखेज वारदात का क्राइम ब्रांच ने खुलासा कर दिया है। एक व्यापारी को मदुरई से बुलाकर उसका अपहरण कर उसके साथ 21 लाख की लूट की गई थी। जिसमें क्राइम ब्रांच ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि इस मामले के मास्टरमाइंड की तलाश अभी भी जारी है।

एक व्यापारी का अपहरण किया गया दिनभर उसे भोपाल और आसपास के क्षेत्रों में घुमाया गया और फिर एक कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट की गई और कट्टा अड़ा कर उससे 21 लाख की लूट की गई। यह वारदात राजधानी भोपाल में घटित हुई। आरोपियों ने व्यापारी को मदुरई से एक मैटेरियल सप्लाई के बहाने भोपाल बुलवाया इसके बाद उसे एक कार में बिठाया और उसके साथ मारपीट की फिर विदिशा ले जाकर एक कमरे में बंद रखा और यहां कट्टा अड़ा कर उससे 21 लाख लूट लिए।

इस घटना में पुलिस ने 4 टीमें गठित की और मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। मामले का मुख्य आरोपी का नाम आशिक बताया जा रहा है। जो अभी भी फरार है। पुलिस ने इस मामले में जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  उसमें से दो आरोपी भोपाल के ईटखेड़ी के रहने वाले हैं। तो वहीं एक आरोपी वो है, जिसके मकान में व्यापारी को बंधक बनाकर रखा गया था।

No comments:

Post a Comment

Pages