Breaking

12 July 2023

मध्य प्रदेश में व्यापम-3, युवाओं के साथ एक और छलावा


भोपाल।
मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव एवं मीडिया विभाग के अध्यक्ष के.के. मिश्रा ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में हाल ही में ग्रुप-2, सब ग्रुप-4, पटवारी एवं अन्य पदों के लिए हुई परीक्षा में भाजपा नेताओं के निर्देश एवं देखरेख में जमकर धांधली हुई है, जिससे काबिल युवक-युवतियां चयनित होने के बजाय, भाजपा जिन्हें चाहती थी, उन्हें चयनित करवाया गया एवं मध्य प्रदेश फिर एक बार अपनी व्यापमं व्यवस्था के तहत काबिल युवाओं की भर्ती से महरूम रह गया।

साथियों, हम सब जानते हैं कि मध्यप्रदेश में व्यापम घोटाला कितने बड़े पैमाने पर हुआ जिसने लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया और इस खरीदी हुई सरकार के वापस आने के बाद व्यापमं-2 का खुलासा भी कांग्रेस पार्टी कर चुकी है। जिस परीक्षा का हमने जिक्र किया है उस परीक्षा के परीक्षा परिणाम यदि आप देखेंगे तो इस बात को स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है कि मध्यप्रदेश में अब व्यापमं भाग-3 आपके सामने आ चुका है।

आपके साथ हम टॉप 10 अभ्यर्थियों की सूची साझा कर रहे है। इस सूची को देखने पर एक बड़े घोटाले की आहट सुनाई देती है। इस परीक्षा का परिणाम जिसका परिणाम 30 जून को प्रकाशित किया गया। 


No comments:

Post a Comment

Pages