Breaking

12 July 2023

जीत का मंत्र दे गए शाह


 भोपाल। बीजेपी के चाणक्य अमित शाह का अचानक भोपाल  दौरा मकसद साफ था कि हर हाल में मिशन 2023 को फतह करना है। हाल ही में मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों के चुनाव प्रभारी बीजेपी ने मैदान में उतार दिए।  2023 की कमान एक बार फिर अमित शाह ने अपने हाथ में ले ली है। बीजेपी कार्यालय में अमित शाह ने ढाई घंटे मैराथन बैठक ली।

 इस बैठक का मकसद सिर्फ एक 2023 और फिर 2024. माना जा रहा है कि इस बैठक में सिर्फ एक ही एजेंडा रहेगा और वो है चुनाव में कैसे मिलेगी जीत। पिछली बार पार्टी में सही टिकट वितरण  नहीं किया गया था जिसके चलते 2018 में बीजेपी को 109 पर ही रुकना पड़ा था।   लेकिन पिछली हार से सबक लेते हुए अमित शाह ने खुद अपने हाथ कमान रखी है। हाल ही में भूपेंद्र यादव और अश्विनी वैष्णव को मध्यप्रदेश की चुनावी जिम्मेदारी दी गई है, और अमित शाह ने आकर और बैठक लेकर ये संदेश दिया है कि आप सभी को इन दोनो का फुल सपोर्ट करना है और इनकी रिपोर्ट ही फाइनल होगी। सीधे तौर पर कहा जाए तो इस बार टिकट वितरण एमपी से नहीं बल्कि दिल्ली से तय होगा। लेकिन पहले जो एमपी से फाइनल हो गया उसमे ज्यादा फेरबदल नहीं होता था। बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बयान दिया कि भारत के गृह मंत्री अमित शाह जी का भोपाल दौरा था।


प्रमुख कार्यकर्ताओ के साथ बैठक सम्पन्न हुई


बैठक में मप्र में बीजेपी के 2023 के चुनाव को लेकर विजय संकल्प  की बात कही.. बैठक राजनीति परिस्तिथियों का विश्लेषण किया गया। मध्य प्रदेश में विजय की रणनीति  पर मंथन हुआ है।मप्र संगठन के कार्यक्रमों की तैयारी को देखा है। इसके साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष  नेअमित शाह ने ऐलान किया है कि मप्र में विजय संकल्प अभियान की शुरुआत होगी।


No comments:

Post a Comment

Pages