Breaking

12 July 2023

विधानसभा के प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोट प्राप्त करने का लक्ष्य निर्धारित करें - जामवाल

खरगोन। आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भाजपा के शक्ति केंद्र तथा बूथ व पन्ना समितियों को गतिशील बनाने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी विधानसभा संचालन और समन्वय समिति की है। समन्वय समिति के सदस्य आपस में तालमेल व संवाद कायम कर सकारात्मक सोच व पारिवारिक भाव से काम करें। आगामी बैठक में विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोट प्राप्त करने का लक्ष्य निर्धारित करें। आगामी चुनाव हमें पूरी ताकत के साथ 200 पार के विजय लक्ष्य को प्राप्त करना है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने बुधवार को खरगोन के नर्मदा तट खलटांका स्थित नमाडस रिसोर्ट में खरगोन, कसरावद, भगवानपुरा और भीकनगांव विधानसभा की चुनाव संचालन व समन्वय समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही। 

भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल बुधवार को खरगोन प्रवास पर थे। श्री जामवाल ने खरगोन जिले की कसरावद, भगवानपुरा, भीकनगांव और खरगोन विधानसभा क्षेत्र की अलग-अलग बैठकों का मार्गदर्शन किया। बैठक में इंदौर संभाग प्रभारी श्री राघवेंद्र गौतम, सह प्रभारी श्री तेजबहादुर सिंह, खरगोन सांसद श्री गजेंद्रसिंह पटेल, जिला प्रभारी श्री राजीव यादव, जिलाध्यक्ष श्री राजेंद्रसिंह राठौर, विधानसभा प्रभारी, संयोजक सहित विधानसभा क्षेत्र संचालन समिति के सदस्य उपस्थित थे।

देश और प्रदेश की जनता भाजपा के साथ


अजय जामवाल ने कहा कि देश एवं प्रदेश में विपक्ष झूठ और भ्रम की राजनीति कर जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन देश और प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है। भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता विपक्ष के हर झूठ और भ्रम को बेनकाब करें। आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोट पाना हमारा प्रमुख लक्ष्य है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के बीते 9 वर्ष सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित रहे है। देश की अर्थव्यवस्था सुदृढ़ हुई है और नीतियों से गरीबों के जीवन में उल्लेखनीय बदलाव आया है। हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का संकल्प लेकर हर क्षेत्र, हर समाज, हर वर्ग के लिए भरपूर कार्य कर रही है। हमें केंद्र व प्रदेश सरकार की अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाकर लाभ दिलाना और हितग्राहियों को पार्टी से जोड़ने का काम करना है। 


No comments:

Post a Comment

Pages