Breaking

06 July 2023

पूर्व BJP विधायक के IAS पति ने की धोखाधड़ी


 शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में बीजेपी की पूर्व विधायक के आईएएस पति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पेट्रोल पंप हड़पने के आरोप में पूर्व विधायक प्रमिला सिंह के पति अमरपाल सिंह (IAS) और अरुणेंद्र शर्मा के खिलाफ जयसिंहनगर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

पूर्व विधायक के पति अमर पाल सिंह और तरुणेन्द्र शर्मा निवासी शहडोल के खिलाफ जयसिंहनगर थाने में धारा 419, 420, 467, 468, 471, 406 और 120 बी भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में फरियादी खुशबू वर्मा पिता सुरेंद्र कुमार वर्मा निवासी जोडौरी थाना बैकुंठपुर जिला रीवा की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।


रीवा जिले के थाना बैकुंठपुर की रहने वाली  फरियादिया खुशबू वर्मा ने आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई थी  कि ग्राम खुशरवाह तहसील और थाना जयसिंहनगर में स्टेट हाईवे से लगा पेट्रोल पंप की असली मालिक और डीलर वो है। वह भारत पेट्रोलिंयम की अधि‍कृत डीलर है। पेट्रोल पंप के एलाट होने पर संचालन के लिए निर्माण कार्य की आवश्यकता थी। फरियादी के परिचित आईएएस अधिकारी अमरपाल सिंह निवासी शहडोल ने उसे विश्वास दिलाया कि जयसिंहनगर क्षेत्र में मेरी पत्नी विधायक थी और मेरा निवास शहडोल में है। पेट्रोल पंप का निर्माण कार्य मेरे आदमी कर देंगे, आप पैसे की व्यवस्था कर मुझे दे दें।फरियादी ने उसके विश्वास पर अमरपाल सिंह को पंप के निर्माण के लिए राशि दे दी। फरियादी का आरोप है कि आईएएस अधिकारी और सहयोगी साथ मिलकर धोखाधड़ी कर पेट्रोल पंप हड़पने का प्रयास किया। मेरे नाम पर लाखों का पेट्रोल कंपनी से लेकर व्यापार किया जा रहा है। मेरे पेट्रोल पंप मांगने पर मुझे धमकी दी जा रही है। पीड़िता की शिकायत पर जयसिहंएनगर पुलिस ने पूर्व विधायक के पति अमर पाल सिंह और तरुणेन्द्र शर्मा निवासी शहडोल के खिलाफ जयसिंहनगर थाने में धारा 419, 420, 467, 468, 471, 406 और 120 बी भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया है।


No comments:

Post a Comment

Pages