Breaking

12 July 2023

राहुल के समर्थन में मौन हुई कांग्रेस


भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ, अभा कांग्रेस के महासचिव और प्रदेश प्रभारी जे.पी. अग्रवाल एवं मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह की उपस्थित में आज केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ मौन सत्याग्रह प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय प्रांगण के सामने किया किया गया। मौन सत्याग्रह में कांग्रेस विधायकगण, कांग्रेस के वरिष्ठ नेतागण, पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे। 

अभा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी केंद्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अड़ानी के संबंधों पर सवाल उठाकर उन्हंे उजागर करते रहे हैं। भाजपा द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ कुटिल कदम उठाकर उनकी लोकसभा से सदस्यता को अयोग्य घोषित कर दिया गया, सत्ता के दुरूपयोग के खिलाफ सच्चाई और साहस के साथ अपनी लड़ाई लड़ने और जनता के मुद्दे उठाने में राहुल गांधी हमेशा आगे रहते हैं। देश और प्रदेश की वर्तमान परिस्थितियांे को देखते हुये अब समय आ गया है कि हम एक साथ खड़े हो, और अपनी आवाज को बुलंद कर बतायें कि राहुल गांधी जी आप अकेले नहीं, करोड़ांे कांग्रेसजन और आमजन सच्चाई और न्याय की लड़ाई में आपके साथ खड़े हैं। 

राहुल गांधी जी द्वारा जारी सच्चाई और न्याय की इस लड़ाई मंे अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने और जनविरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी का मौन सत्याग्रह किया गया।   


No comments:

Post a Comment

Pages