Breaking

06 July 2023

लिव इन पार्टनर की चाकू घोंपकर हत्या


 सिवनी।
लिव-इन में रहने के कुछ दिनों के बाद जब महिला के रिश्तेदार बिना बुलाए उसके घर आने आने लगे तो इस बात को लेकर दिनेश और वैजयंती के बीच विवाद शुरू होने लगे। इसी विवाद को लेकर मंगलवार की रात गुस्से में आकर दिनेश ने वैजयंती के सीने में चाकू घोप दिया। 


सिवनी कोतवाली थाना अंतर्गत सीवी रमन वार्ड इलाके में एक युवक ने अपनी लिव-इन पार्टनर की निर्मम रूप से हत्या कर दी। बताया जा रहा है महिला के पहले पति की कुछ वर्षों पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद वह दिनेश नाम के व्यक्ति के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने लगी।


जानकारी के मुताबिक महिला वैजयंती का वर्तमान में एक 16 साल का पुत्र भी है। महिला के पति की मौत हो जाने के कुछ समय बाद उसकी मुलाकात दिनेश से हुई। दिनेश की शादी नही हुई थी. एक दूसरे के संपर्क में आने के बाद दोनो बिना शादी किए अपनी मर्जी से एक साथ लिव-इन रिलेशन में रहने लगे. दोनों के परिवार वालो को इस रिश्ते से किसी प्रकार का एतराज नही था।

लिव-इन में रहने के कुछ दिनों के बाद जब महिला के रिश्तेदार बिना बुलाए बार बार उसके घर आने आने लगे तो इस बात को लेकर दिनेश और वैजयंती के बीच विवाद शुरू होने लगे। इसी विवाद को लेकर मंगलवार की रात गुस्से में आकर दिनेश ने वैजयंती के सीने में चाकू घोप दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।


No comments:

Post a Comment

Pages