Breaking

20 July 2023

गोपाल भार्गव बोले, अभी तीन चुनाव और लड़ूंगा


 रहली। प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री और रहली विधानसभा क्षेत्र से विधायक पँ गोपाल भार्गव के द्वारा सार्वजनिक मंच से दिए गए बयान क्षेत्रवासियों और सत्ता के गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। मंत्री भार्गव के बयान ने अपने ही पुत्र के राजनेतिक भविष्य पर प्रश्न खड़ा कर दिया है।विधायक बनने का सपना देख रहे मंत्री पुत्र अभिषेक भार्गव को मंत्री जी का बयान चिंताकारक हो सकता है।


रहली के समीपस्थ ग्राम पाटई में आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोक निर्माण मंत्री पँ गोपाल भार्गव ने  कुछ ऐसे कह दिया जिसके कारण उनके पुत्र युवा भाजपा नेता अभिषेक भार्गव की चिंताएं बढ़ सकती है।दरसल 71 वर्षीय मंत्री भार्गव ने अभी तीन चुनाव और लड़ने और जनता की सेवा करने की बात कही है। मंत्री भार्गव ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे गुरुजी का आदेश है कि मुझे अभी तीन चुनाव और लड़ना है और आगे बढ़ना है। में अपने गुरुजी के आदेश को टाल नही सकता इसलिए मैं अभी तीन चुनाव और लड़ूंगा और जनता की सेवा करूंगा  ।  

बेटे को लग सकता है झटका

मंत्री भार्गव के इस बयान से लंबे समय से विधानसभा क्षेत्र की कमान संभाल रहे मंत्री पुत्र अभिषेक भार्गव एवं उनकी टीम को झटका लग सकता है।दरसल मंत्री भार्गव के उत्तराधिकारी अभिषेक भार्गव और उनकी टीम की क्षेत्र में सक्रियता को देखकर आने वाले विधानसभा चुनाव में अभिषेक भार्गव के चुनाव लड़ने की प्रबल संभावनाएं थी लेकिन मंत्री पँ गोपाल भार्गव के बयान ने सारी संभावना पर विराम लगा दिया है।


No comments:

Post a Comment

Pages