Breaking

13 July 2023

पॉलिटिकल टूरिज्म करने वाले नेता हैं कमलनाथ-विश्वास


 भोपाल। चुनावी साल में बीजेपी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती यही कारण है कि हर त्योहार पर वह कहीं ना कहीं जनता से अपने विधायकों को कनेक्ट करना चाहती है। यही कारण है कि आने वाले रक्षाबंधन के पर्व पर बीजेपी के विधायकों को लाली बहनों से राखी बनवाने का प्रमाण संगठन की ओर से दिया गया है। इसे लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सरकार की लाडली बहना योजना के माध्यम से बहनों के जीवन में एक नया उजाला हुआ है। 

 मंत्री सारंग ने कहा कि, पूरे प्रदेश में लाडली बहनें रक्षा सूत्र बांधेंगी, इससे बहनों से संपर्क भी होगा। वही विकास पर्व को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि केंद्र में पीएम मोदी और राज्य में शिवराज के नेतृत्व में निरंतर विकास हो रहा है। म.प्र. में डबल इंजन की सरकार ने विकास के नये आयाम छुए हैं। इसके साथ ही मन्त्री विश्वास सारंग में कमलनाथ पर तंज कसा और उन्हें पॉलिटिकल टूरिज्म करने वाला नेता बताया औऱ कहा कि कमलनाथ राजनीति को कभी गंभीरता से नहीं लेते हैं।

कमलनाथ को कांग्रेस नेता मुख्यमंत्री का दावेदार कहते हैं, वो चुनाव के दो महीने पहले विलायत घूम रहे हैं जबकि उनकी बड़ी नेता म.प्र आने वाली है। बिल्ली के गले में कौन घँटी बांधेगी इसी पर कांग्रेस का संगठन चल रहा है।


No comments:

Post a Comment

Pages