Breaking

18 July 2023

विधायक रामबाई और नगर पंचायत अध्यक्ष के बीच हुई तू तू मैं मैं


 दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह में ये जुमला लंबे समय से लोग सुनते आ रहे हैं और गाहे बगाहे अजीबो गरीब दृश्य लोगों को देखने को मिलते रहते हैं और जब बात सूबे के दमोह की हो तो फिर आये दिन यहां अजीबो गरीब होता ही रहता है। क्योंकि इस जिले में एक चर्चित दबंग विधायक रामबाई सिंह है जो अपने कारनामों की वजह से देश की सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

लेकिन इस बार बसपा की इस चर्चित विधायक पर उनके ही विधानसभा क्षेत्र पथरिया की नगर पंचायत के अध्यक्ष भारी पड़ गए,और सब कुछ न सिर्फ कैमरे में कैद हुआ बल्कि पथरिया पुलिस ने विधायक रामबाई सिंह और नगर पंचायत के तीन पार्षदों के खिलाफ आपराधिक मुकदमा भी दर्ज किया है। अब हम आपको इस वीडियो के साथ पुरा मामला समझाते है,तो वीडियो में देखिए यह पथरिया नगर पंचायत की सीएमओ ज्योति सुनहरे का का चेम्बर है जहां सोमावर की शाम सीएमओ और नगर पंचायत के अध्यक्ष सुंदर लाल विश्वकर्मा स्टाफ के साथ काम कर रहे थे। तभी अचानक क्षेत्र की दबंग विधायक रामबाई यहां पहुंच गई। विधायक एक सड़क के घटिया निर्माण से नाराज थी और ठेकेदार को बिल पेमेंट न करने की बात कहने सीएमओ से कहने आई थी। सम्बंधित ठेकेदार और पार्षद भी यहां मौजूद थे। 

नगर पंचायत अध्यक्ष सड़क निर्माण का पेमेंट करने के इक्षुक थे लेकिन विधायक की बात हुई और सीएमओ का चेम्बर युद्ध मैदान में बदल गया। अपनी स्टाइल के लिए मशहूर बसपा विधायक ने अपना गुस्सा दिखाना शुरू किया तो सबके सामने नगर पंचायत अध्यक्ष सुंदर विश्वकर्मा ने विधायक पर आरोप लगाया कि विधायक रामबाई ने ठेकेदार से पांच लाख रुपये की रिश्वत की मांग की है, लेकिन ठेकेदार ने ऐसी किसी बात से इनकार किया फिर क्या था, रामबाई आग बबूला हो गई और नगर पंचायत अध्यक्ष पर गुस्सा बुझाने लगी। गाली गलौच के साथ हालात मारपीट झूमाझटकी तक के बन गए। 

विधायक के साथ उनका गनमैन भी था जो बीच बचाव कर रहा था लेकिन विधायक उसकी ही गन छीनने की कोशिश करती रही। करीब दस मिनिट तक चले इस हंगामे के बाद आखिरकार मामला शांत हुआ लेकिन विधायक के ये सब करने से नगर पंचायत अध्यक्ष खासे नाराज थे और उन्होंने पथरिया पुलिस की शरण ली। अध्यक्ष की शिकायत पर पुलिस ने बसपा विधायक रामबाई सिंह सहित पथरिया नगर पंचायत के तीन पार्षदों राकेश प्रवीण और सुनील के खिलाफ आई पी सी की धारा 34, 294, 506, 427 और 352 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया है। वही इस मामले में दमोह पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया। तो वही विधायक रामबाई ने मीडिया के सामने आकर अपनी पूरी बात रखी।


No comments:

Post a Comment

Pages