Breaking

14 July 2023

पटवारी परीक्षा में बीजेपी ने साधा कांग्रेस नेता पर निशाना


 भोपाल। मप्र में पटवारी भर्ती परीक्षा निरस्त होने के बाद पूरे मामले में नया सियासी मोड़ आ गया है। बीजेपी ने परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप लगाने वाले कांग्रेस के युवा नेता गौरव त्रिपाठी की जांच की मांग की है। बीजेपी का दावा है कि गौरव त्रिपाठी और दिग्विजय सिंह ने मिलकर प्रदेश सरकार को बदनाम करने के लिए फर्जी आंकड़े जुटाए, और बिना पुख्ता दस्तावेज के प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी के झूठे आरोप लगाए हैं।

 मप्र के पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी और फिर नियुक्तियों में सरकार की रोक के बाद अब बैकफुट पर आई बीजेपी आज अचानक आक्रामक हो गई। बीजेपी ने एक दिन पहले ही भोपाल में प्रेस कॉंफ्रेंस कर गड़बड़ी का मुद्दा उठाने वाले कांग्रेस के युवा नेता गौरव त्रिपाठी पर हमला बोल दिया। बीजेपी ने गौरव त्रिपाठी की भूमिका को संदिग्ध बताते हुए दिग्विजय सिंह और गौरव त्रिपाठी की कॉल डिटेल और दोनों की भूमिका की जांच की मांग की है।


बिना दस्तावेज कैसे लगाए आरोप

 बीजेपी ने पूछा है कि बिना किसी सरकारी दस्तावेज के कांग्रेस नेता गौरव त्रिपाठी ने परीक्षा में गड़बड़ी के आरोप कैंसे लगा दिये। क्या उसके पास टॉपर्स लिस्ट, सेंटर के परिक्षार्थियों की सूचि, और हिंदी में साइन करने के प्रमाण हैं। उधर अशोक नगर में कोचिंग सेंटर चलाने वाले गौरव त्रिपाठी ने बीजेपी के सभी आरोपों को झूठा बताया है... बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस भी सरकार से सीबीआई जांच की मांग कर रही है।


No comments:

Post a Comment

Pages