Breaking

27 July 2023

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए कांग्रेसियों का कोई वजूद नहीं


 शिवपुरी - विधानसभा चुनाव आते ही इस बार टिकिट की चाह रखने वाले नेताओं ने क्षेत्र का भ्रमण करना शुरू कर दिया है। इस दौरान कई वाक्या भी ऐसे घटित हो जाते हैं जो सुर्ख़ियों में छा जाते है। ऐसा ही एक वीडियो कोलारस से तीन बार भाजपा से विधायक रह चुके ओमप्रकाश खटीक का वायरल हुआ है। जिसमे वह कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए लोगों के बजूद की बात करते हुए नजर आ रहे हैं। 


जानकारी के मुताबिक़ वीडियो कोलारस विधानसभा के डेहरवारा गांव का बताया गया है। जहां बीते बुधवार को पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक पहुंचे हुए थे। इसी दौरान वह डेहरवारा गांव रहने वाले चंदन की दुकान पर बैठे हुए थे इसी दौरान उन्होंने  डेहरवारा गांव रहने वाले भाजपा के जिला कार्यसमिति सदस्य दौलत सिंह को बुलाने के लिए फोन किया था लेकिन दौलत सिंह नहीं पहुंचे। बता दें कि दौलत सिंह सिंधिया समर्थक है और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य के साथ कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।


कांग्रेसियों का खुद का नहीं है बजूद -


वायरल वीडियो में पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक फोन पर दौलत सिंह से बात करते हुए कहते हैं कि इतने में कारगिल का युद्ध जीत जाता लेकिन तुम नहीं आ सके। मेरा काम बिगड़ रहा है तुम जल्दी से आ जाओ, ये भाजपा की राजनीति अलग टायप की है


फोन काटते ही पूर्व विधायक में नाराजगी देखी गई थी इस दौरान उन्होंने मौजूद लोगों से कहा कि....... यहां कांग्रेस वालों का ख़ुद का कोई बजूद नहीं है... महाराज साहब-महाराज साहब, सभी उसी में लगे हैं। हमने तो एक-एक पेड़ एक-एक पौधा लगाया है।  


वीडियो में की गई काटछांट -


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक का कहना है कि उक्त वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। मैने अम्मा महाराज के दौर के समय से राजनीति की शुरुआत की थी। सिंधिया परिवार शुरू से ही मेरे लिए सम्मानीय रहा है। इसके साथ ही जो कांग्रेसी भाजपा में शामिल हुए है में उनका भी सम्मान करता हूँ।


No comments:

Post a Comment

Pages