Breaking

04 August 2023

मोरवा में मामूली विवाद को लेकर विधायक पुत्र ने आदिवासी युवक को मारी गोली


 सिंगरौली।
सिंगरौली जिले के मोरवा में मामूली विवाद को लेकर सिंगरौली विधायक राम लल्लू वैश्य के पुत्र विवेक वैश्य ने आदिवासी युवक को गोली मार दी। गोली युवक के दाहिने हाथ में लगी है। इस घटना के बाद घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 


घटना बूढ़ी माई मंदिर के पास शाम करीब साढ़े 7 बजे की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 307, 25/27आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। इसके पहले भी विधायक पुत्र पर मारपीट करने का मामला दर्ज किया जा चुका है। घटना की शिकायत घायल ने मोरवा थाने में दर्ज कराई है।


गोली युवक के दाहिने हाथ में जा लगी


बताया गया है कि सिंगरौली विधायक राम लल्लू वैश्य के पुत्र विवेक वैश्य शाम को बूढ़ी माता मंदिर के पास किसी कार्य से गया हुआ था। उसी दौरान युवक सूर्या खैरवार से किसी बात को लेकर बातचीत हो गई। धीरे-धीरे दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया। गुस्से में आकर विधायक पुत्र ने अपने पास रखें पिस्टल को निकाला और गोली दाग दी। गनीमत यह रही कि गोली युवक के दाहिने हाथ में जा लगी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इलाज के बाद हालत ठीक है।

पुलिस का कहना है कि घायल की शिकायत पर विवेक वैश्य के खिलाफ धारा 307, 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है, गोली घायल के दाहिने कलाई में लगी है।


No comments:

Post a Comment

Pages