Breaking

11 August 2023

आतंकी सोच वाले समझ ले, तन से क्या क्या जुदा होगा पता नही चलेगा:डॉ नरोत्तम मिश्रा


 भोपाल। रतलाम में विशेष समुदाय की भीड़ में सर तन से जुदा नारे लगने की घटना पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सख्त रुख अपनाया है। उन्होंने कहा कि यह राजस्थान नही मध्यप्रदेश है यहां आतंकी सोच रखने वालों ने गड़बड़ करने की सोची भी तो उसके तन से क्या क्या जुदा होगा  उन्होंने खुद भी नही सोचा होगा।



 डॉ मिश्रा ने कहा कि यह राजस्थान नहीं है और ना ही यहां कांग्रेस की सरकार है। यह मध्यप्रदेश है। आतंकी नारेबाजी करने वालों को 24 घंटे में पता चल जाएगा की इसका अंजाम क्या होगा। ऐसे लोग समझ जाएं वरना तन से क्या-क्या जुदा हो जाएगा उनको समझ नहीं आएगा । 

गृह मंत्री ने कहा कि  सरकार ने इस घटना को गंभीरता से लिया है। आपत्तिजनक नारे लगाने वालों की पहचान कर ली गयी है। जल्दी ही उन सबकी गिरफ्तारी होगी। उनके खिलाफ एन एस ए भी लगाया जाएगा।हम ऐसी कार्यवाही करेंगे कि इस प्रकार की आतंकी सोच वाले आगे से गड़बड़ करने की सोचेंगे भी नही। हमारा प्रदेश शांति का टापू है  इसकी शांति भंग करने की कोशिश करने वालो को बख्शा नही जाएगा।


बता दे कि गत दिनों सोशल मीडिया पर एक युवती के अकाउंट से इस्लाम से जुड़ी आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी जिसे लेकर कुछ लोग हाट रोड स्थित पुलिस चौकी पहुंचे थे। लेकिन देखते ही देखते आक्रोशित लोगों की भीड़ बढ़ने लगी और नारेबाजी शुरू हो गई। इसी दौरान नारेबाजी कर रहे कुछ युवकों ने 'गुस्ताखी नबी कि एक ही सजा, सर तन से जुदा' के नारे भी लगाए थे।

No comments:

Post a Comment

Pages