Breaking

20 September 2023

जिसें जनता का आशीर्वाद नहीं मिला वो ही जनाक्रोश यात्रा निकाल रहें- विश्वास सारंग


  बैतूल। जनता के बीच हर आदमी नहीं जा सकता। इतनी हिम्मत वो ही कर सकता है जिसने जनता के लिए कुछ किया हो। इसलिए जनता उन्हें आशीष देती है, और जिसे आशीर्वाद नहीं मिलता, जो नालायक होते है वो जनाक्रोश ही करते रहते है। इसलिए मध्यप्रदेश में विकास करने वाली भारतीय जनता पार्टी की जनआशीर्वाद यात्रा निकल रही है। दूसरी और कांग्रेस जनाक्रोश यात्रा निकाल रही है। कांग्रेस की ये यात्रा कांग्रेस के खिलाफ ही है। जिसमे किसानों का, युवाओं का आक्रोश फूटेगा। जिनसे वादा करके कांग्रेस ने उन्हें धोखा दिया। यह बात प्रदेश सरकार के मंत्री श्री विश्वास सारंग ने बैतूल जिले की आमला विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। सभा को प्रदेश सरकार के मंत्री श्री ओपीएस भदौरिया, यात्रा प्रभारी श्री बंशीलाल गुर्जर, पूर्व सांसद श्री हेमंत खंडेलवाल और विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे ने भी संबोधित किया।  

नीमच से प्रारंभ हुई जन आशीर्वाद यात्रा बुधवार को बैतूल जिले की आमला विधानसभा के ससुंदरा जोड़ से रवाना हुई। यात्रा के साथ प्रदेश सरकार के मंत्री श्री विश्वास सारंग, नगरीय प्रशासन मंत्री श्री ओपीएस भदौरिया, यात्रा प्रभारी श्री बंशीलाल गुर्जर, सह प्रभारी डॉ. तेजबहादुर सिंह चौहान, विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे, जिला अध्यक्ष श्री आदित्य बबला शुक्ला , पूर्व सांसद श्री हेमंत खंडेलवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री राजा भैया, श्री विजय अठवाल रथ पर सवार रहे। यात्रा ने आमला, बैतूल, घोडाडोंगरी और सिवनी मालवा विधानसभा के गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों से संवाद किया। जगह - जगह जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं ने यात्रा का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। 

कांग्रेस के समय रिमोट से चलती थी सरकार- सारंग

प्रदेश सरकार के मंत्री श्री विश्वास सारंग ने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी है, जो एक विचार के लिए, उस विचार के पोषण के लिए राजनीतिक क्षेत्र में काम करती है ।  गरीब, किसान और मजबूर व्यक्ति को आगे बढ़ाने का काम भारतीय जनता पार्टी करती है । हमारा सिंद्धांत है समाज के अंतिम व्यक्ति की सेवा करना। श्री सारंग ने कहा कि हमने वो सरकारें भी देखी जो रिमोट से चलती थी..उठ जा, तो उठ गए बैठ जा, तो बैठ गए। सोनिया मैडम के हाथ मे रिमोट..और वो मनमोहन सिंह नहीं,  मौन सिंह...जिन्होंने पांच साल, 10 साल कुछ कहा ही नहीं। भष्ट्राचार, अनाचार, अत्याचार, पनडुब्बी का भष्ट्राचार, जहाज़ का भष्ट्राचार, गाड़ी में भष्ट्राचार, हवाईजहाज़ में भष्ट्राचार। ये देश केवल भष्ट्राचार के आकंठ में डूब गया था । तो फिर नारा लगा इस बार मोदी सरकार। नारा लगा अच्छे दिन आएंगे..और फिर देश में परिवर्तन की बयार बही। उन्होंने कहा कि देश मे श्री नरेन्द्रजी मोदी जैसा सशक्त नेतृत्व हमें प्रधानमंत्री के रूप में मिला। श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने जो किया इस देश के इतिहास में किसी सरकार ने नहीं किया। स्वच्छ्ता, युवाओं का सशक्तिकरण, महिलाओं को स्वालंबी बनाना हो, नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने हर स्तर पर काम किया । हर गरीब का पक्का मकान बनाने का काम मोदीजी ने किया तो 500 साल बाद मेरे रामलला का मंदिर भी पक्का बन जाए इसका प्रबंध किया।


No comments:

Post a Comment

Pages