Breaking

11 September 2023

कांग्रेस के दशकों के शासन पर भारतीय जनता पार्टी का अल्पकाल भारी हैः गणेश सिंह


सिंगरौली। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अपने 9 सालों के कार्यकाल में बहुआयामी कार्य किए हैं। कांग्रेस के दशकों के शासन पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार का अल्पकाल भारी है। यह बात सांसद एवं विंध्य क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा के प्रभारी श्री गणेश सिंह ने सोमवार को यात्रा के शुभारंभ से पहले सिंगरौली में मीडिया को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने केंद्र सरकार और मध्यप्रदेश सरकार की योजनाओं को गिनते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर तीखे प्रहार किये। 

सांसद श्री गणेशसिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने वैश्विक पटल पर देश की तस्वीर बदली है। आज भारत की आवाज को पूरी दुनिया में सुना जाता है। जी 20 के सम्मेलन में विश्व की समस्त महा शक्तियां भारत के नेतृत्व में एकत्र हुईं और तमाम अंतर्विरोधों के बावजूद भारत के निर्णयों को सर्वसम्मति से स्वीकार कर रही हैं।  ये दुनिया में भारत की बढ़ती हुई ताकत को दर्शाता है। श्री गणेश सिंह ने कहा कि दलाल और बिचौलियों के भ्रष्टाचार को समाप्त कर दिया गया है और आज सरकार की योजनाओं का लाभ सीधे हितग्राहियों को प्राप्त होता है,  जो पहले बिचौलियों की जेब में चला जाता था।


मध्यप्रदेश की चर्चा करते हुए सांसद श्री गणेश सिंह ने कहा कि जिसे कांग्रेस की बंटाढार सरकार ने बीमारू राज्य बना दिया था, हमारा वो मध्यप्रदेश आज देश के सबसे विकसित होते राज्यों मे सम्मिलित है। हमारी प्रदेश सरकार ने गरीबों, महिलाओं, युवाओं, किसानों, आदिवासियों समेत हर वर्ग के लोगों के उत्थान के लिये कार्य किये हैं। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने जनस्पर्शी तथा लोक हितकारी योजनाओं का अंबार लगा दिया है, जो लोगों का जीवन बदल रही हैं।  उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के हर नागरिक को किसी न किसी सरकारी योजना का लाभ मिल रहा है। केंद्र और राज्य सरकारों के इन्हीं कामों को जनता के सामने प्रस्तुत करके हम जनता का आशीर्वाद लेने निकले हैं और जनता का हमें अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है। 


No comments:

Post a Comment

Pages