Breaking

18 September 2023

भारत सनातन था, सनातन है और सनातन ही रहेगा : हिमंता विश्वा सरमा


 पन्ना। आज कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगी दल सनातन धर्म पर हमला कर रहे हैं। कोई उसे कोरोना वायरस कहता है तो कोई डेंगू, मलेरिया और एड्स बताकर सनातन को खत्म करने की बात करते हैं। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि सनातन धर्म पहले भी था,  सनातन धर्म है और सनातन धर्म आगे भी रहेगा। जब-जब सनातन पर आंच जाएगी तब तब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जैसा व्यक्ति इस देश में जन्म लेगा। यह बात असम के मुख्यमंत्री श्री हिमंता विश्वा सरमा ने पन्ना के अजयगढ़ में विंध्य क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा को संबोधित करते हुए कही। सभा को प्रदेश सरकार के मंत्री श्री राजेंद्र शुक्ला और बृजेंद्र प्रताप सिंह ने भी संबोधित किया।  

सनातन पर अपनी स्थिति स्पष्ट करें कमलनाथ

श्री सरमा ने कहा कि ये चुनाव का समय है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इस समय मंदिर-मंदिर जा रहे हैं और अपने आपको हनुमान भक्त बता रहे हैं। हम कमलनाथ जी से मांग करते हैं कि अगर वो सच में हनुमान भक्त हैं, तो अपनी पार्टी और सहयोगी दलों के नेताओं के सनातन विरोधी बयानों पर उनके क्या विचार हैं? क्या वे उन घृणित बयानों की निंदा करने का साहस दिखाएंगे। श्री सरमा ने कहा कि मोदी जी की सरकार देश का विकास तो कर ही रही है, देश के सांस्कृतिक वैभव को भी बढ़ा रही है। काशी विश्वनाथ कॉरीडोर का निर्माण, महाकाल महालोक और अब राम मंदिर का निर्माण इन्हीं प्रयासों की कड़ी है। श्री सरमा ने कहा कि इस समय सारी दुनिया में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का डंका बज रहा है।  

भाजपा की सरकारों ने बदली देश-प्रदेश की तस्वीर

श्री सरमा ने कहा कि मैं पहले भी मध्यप्रदेश आता था तो यहां पर न सड़कें थी,  ना लाइट थी।  लेकिन इस बार जब आया हूं तो चारों ओर सड़को का जाल फैला दिखाई देता है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहना योजना जो चलाई है वह पूरे देश में अभूतपूर्व है। इस योजना को जल्द ही असम में भी लागू किया जाएगा।  उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने गरीब कल्याण की अनेकों योजनाएं बनाई हैं जिनसे आम जनता का भला हो रहा है। मध्यप्रदेश सरकार बुजुर्गों के लिए तीर्थ दर्शन योजना चला रही है। हम शिवराज सिंह चौहान जी से आग्रह करेंगे कि इस योजना में कामाख्या मंदिर को भी शामिल करें और आप सभी मां कामाख्या देवी के दर्शन करने आएं। आपका ये भाई आपका स्वागत करने के लिए आतुर है। श्री सरमा ने कहा कि  असम से चाइना बॉर्डर लगा हुआ है। आजादी के बाद से 50-55 सालों तक पैदल चलने लायक रास्ता भी नहीं था लेकिन जब से मोदी जी की सरकार आई है,  रेल लाइन का जाल और सड़कों का जाल फैला दिया है। मोदी सरकार ने हर क्षेत्र में विकास किया है। उन्होंने कहा कि आप लोग मोदी जी का चेहरा देखो और हमारे शिवराज सिंह चौहान जी का चेहरा देखो,  कैसी मुस्कुराहट है उनके चेहरों पर।  वहीं कमलनाथ का चेहरा देखो,  चाहे सोनिया गांधी और राहुल गांधी का चेहरा देखो, उन पर हवाइयां उड़ रही हैं। श्री सरमा ने कहा कि एक बार फिर आप भाजपा को जिताएं ताकि विकास का काम अनवरत चलता रहे।


No comments:

Post a Comment

Pages