Breaking

16 September 2023

बीजेपी में कोई राहुल-सोनिया नहीं, हम जनता के आशीर्वाद से चलते हैंः हिमंता विश्वा शर्मा


 कटनी। हमारे पास राहुल और सोनिया गांधी जैसे आशीर्वाद देने वाले नहीं हैं। हम तो जनता के आशीर्वाद से चलने वाले दल के कार्यकर्ता हैं। इसलिए हमें किसी परिवार का आशीर्वाद नहीं चाहिए, हमें तो जनता के आशीर्वाद की जरूरत है। यह बात शनिवार को विंध्य क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने आए असम के मुख्यमंत्री श्री हिमंता विश्वा शर्मा ने साधुराम स्कूल में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। सभा को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा एवं सांसद श्री गणेश सिंह ने भी संबोधित किया।  

पूरी नहीं होगी फिर मुख्यमंत्री बनने की कमलनाथ की इच्छा

श्री शर्मा ने कहा कि किसी ने मुझसे पूछा कि कमलनाथ के बारे में आपका क्या कहना है? मैंने कहा कि कमलनाथ को मैं तो बचपन से जानता हूँ। वो एक थके हुए व्यक्ति हैं। वो ऐसे थके हुए नेता हैं, जिसने 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ करने के लिए कहा और 15 महीनों में भी कर्ज माफ नहीं कर सके। श्री शर्मा ने कहा कि कमलनाथ एक बार फिर मुख्यमंत्री बनने की इच्छा रखते हैं, लेकिन उनकी ये इच्छा पूरी नहीं होगी क्योंकि मध्यप्रदेश की जनता एक बार फिर भाजपा को आशीर्वाद देकर देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएगी। 

पूरे देश में तहलका मचा रही है लाडली बहना योजना

असम के मुख्यमंत्री श्री शर्मा ने कहा कि पहले लाडली लक्ष्मी योजना और अब मध्यप्रदेश की लाडली बहना योजना ने पूरे देश में तहलका मचा रखा है। अब सभी राज्यों की बहनें लाडली बहना योजना मांग रही हैं। पूरे देश में बहनों के खातों में हर महीने रुपये डाले जाने और इस राशि को बढ़ाकर तीन हजार तक ले जाने की चर्चा है। उन्होंने कहा कि असम में भी बहनें कहती हैं कि शिवराज जी जैसी योजना यहां भी लागू करो। उन्होंने कहा कि जब मध्यप्रदेश की बहनोँ के खाते में 3 हजार रुपये आने लगेंगे तो समझो कि हर राज्य के मुख्यमंत्री को यह योजना लागू करनी ही पड़ेगी।


No comments:

Post a Comment

Pages