Breaking

16 September 2023

यह चुनाव थांदला और प्रदेश का चुनाव नहीं बल्कि देश का निर्णय तय करने वाला चुनाव है - ज्योतिरादित्य सिंधिया


  मेघनगर। आदिवासी समाज का इतिहास गौरवशाली रहा है। जब भी हमारे देश, समाज और हमारी संस्कृति पर कोई संकट आया है, तब हमारे जनजातीय बंधुओं ने उनका डटकर सामना किया है। शिवाजी महाराज ने जब हिन्द स्वराज के लिए लड़ाई लड़ी तब उनके अनेक किलो की रक्षा आदिवासी भाइयों ने की है और उसी प्रकार हमारे हर बूथ की रक्षा हमें करनी है। इस बार का यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है, यह चुनाव सिर्फ थांदला और प्रदेश का चुनाव नहीं बल्कि देश का निर्णय तय करने वाला चुनाव है। इसलिए इस चुनाव में पूरी ताकत से साथ जुट कर भाजपा को विजयी बनाएं। यह बात केन्द्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने झाबुआ जिले की थांदला, पेटलावद और झाबुआ विधानसभा की रथ सभाओं और जन सभाओं को संबोधित करते हुए कहीं।

खंडवा से शुरू हुई भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा शनिवार को झाबुआ से थांदला, पेटलावद के लिए रवाना हुई। मेघनगर से यात्रा में केन्द्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यात्रा का नेतृत्व किया। मूसलाधार बारिश के बीच कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया व यात्रा का जोरदार स्वागत किया। श्री सिंधिया के साथ प्रदेश प्रवक्ता व सांसद डॉ सुमेर सिंह सोलंकी, प्रदेश सरकार के मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट, यात्रा के सह प्रभारी श्री जयपाल सिंह चावड़ा, झाबुआ सांसद श्री गुमान सिंह डामोर, पार्टी की प्रदेश मंत्री श्रीमती संगीता सोनी, झाबुआ विधानसभा प्रत्याशी श्री भानू भूरिया, श्री सावन सोनकर, श्री प्रवीण सुराणा आदि नेतागण मौजूद थे। तेज बारिश के बीच यात्रा झाबुआ और थांदला विधानसभा के गांवों में पहुंची जहाँ जनजातीय बंधुओं ने केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया का परम्परागत तरीके से स्वागत किया। 

हमारा प्रत्याशी कमल का निशान

थांदला विधानसभा के मेघनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस अपनी बात चुनाव तक याद रखती है और चुनाव संपन्न होते ही सब भूल जाती है। 2018 के विधानसभा के चुनाव में भी कांग्रेस ने किसानां से कर्ज माफ़ी और युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया लेकिन सरकार बनते ही सभी वादों से मुकर गयी। वादाखिलाफी के कारण ही कांग्रेस की सरकार को सत्ता से बे-दखल होना पड़ा। उन्होंने कहा कि मेघनगर में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी कमल का फूल हैं। हमें  चेहरा नहीं बल्कि कमल का फूल देखकर काम करना है। उन्होंने कहा कि आप जितनी मेहनत करोगे उससे कहीं ज्यादा मेहनत ज्योतिरादित्य सिंधिया आपके लिए करेंगा। श्री सिंधिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा सत्ता को सेवा का माध्यम माना है। 


No comments:

Post a Comment

Pages