Breaking

15 September 2023

जहां भाजपा की सरकारें होती हैं, वहां विकास तो होता ही हैः नरेंद्रसिंह तोमर


 छिंदवाड़ा। 2003 से पहले मध्यप्रदेश में हर तरफ अंधेरा ही अंधेरा था। सड़कें खराब पड़ी हुई थी। पूरे प्रदेश का बड़ा बुरा हाल था। लेकिन जब से मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है, विकास के रास्ते खुल गए हैं। जहां भाजपा की सरकारें होती हैं, वहां विकास तो होता ही है। यह बात केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक श्री नरेंद्रसिंह तोमर ने विंध्य क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जुन्नारदेव में आयोजित रथ सभा को संबोधित करते हुए कही। सभा को सांसद श्री उदयप्रताप सिंह एवं श्रीमती सुमित्रा वाल्मीकि ने भी संबोधित किया। 

स्वार्थों की पूर्ति के लिए है विपक्षी दलों का गठबंधन

केंद्रीय मंत्री श्री तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रयासों से आतंकवाद पर पाकिस्तान अकेला पड़ गयसा है और पुरी दुनिया इस मुद्दे पर भारत के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि जी-20 की अध्यक्षता करना भारत के किए गौरव की बात है, जिसके कारण मोदी जी की लोकप्रियता का ग्राफ पूरी दुनियां में बढ़ता ही जा रहा है। इससे घबराकर ही विपक्षी दल एक हो रहे हैं, गठबंधन बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों का यह गठबंधन स्वार्थपूर्ति के लिए है और इस गठबंधन में बिखराव ही दिखाई देता है। 

प्रदेश में फिर बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार

श्री तोमर ने कहा कि हम मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से आपसे आशीर्वाद लेने आए हैं। नवम्बर में चुनाव होगा और दिसम्बर में रिजल्ट आयेगा। उन्होने कहा कि इतनी बारिश में आप सभी यात्रा के स्वागत के लिए आए और सभा में शामिल हुए इससे यह साबित हो रहा है कि छिंदवाड़ा की जनता निश्चित रूप से मध्यप्रदेश और केंद्र में सरकार बनाने के लिए भाजपा को अपना आशीर्वाद देगी और हम एक बार फिर स्पष्ट बहुमत वाली सरकार बनाने में सफल होंगे। 

देश-प्रदेश में विकास करने वाली सरकार बनाएंः राव उदयप्रताप सिंह

रथ सभा को संबोधित करते हुए सांसद राव उदयप्रताप सिंह ने कहा कि कांग्रेस के लोग छिंदवाड़ा को उनका गढ़ मानते हैं। लेकिन हमारे मुख्यमंत्री जी, प्रधानमंत्री जी ने छिंदवाड़ा में जीत हासिल करने का संकल्प लिया है।  इस जीत के लिए आशीर्वाद मांगने हम आपके बीच आए हैं। आप अपना आशीर्वाद देकर भाजपा को जिताएं और मध्यप्रदेश में तथा केंद्र में विकास करने वाली भाजपा की सरकार बनाएं। 


No comments:

Post a Comment

Pages