Breaking

30 October 2023

रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने और डैमेज कंट्रोल करने में जुटे-अमित शाह


 इंदौर।।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी के बागियों से वन-टू-वन चर्चा की। धार जिले की मनावर सीट से दावेदारी कर रही पूर्व मंत्री रंजना बघेल ने भी शाह से मुलाकात की। इसे लेकर रंजना बघेल ने कहा कि पार्टी की जीत को लेकर चर्चा हुई है, माहौल अच्छा है।


हालांकि, वे मनावर से अपना निर्दलीय भरा हुआ फॉर्म उठाएंगी या नहीं, इस पर कुछ भी बोलने से बचती रहीं। कहा जा रहा है कि अभी उनकी नाराजगी दूर नहीं हो पाई है। मनावर से पार्टी ने शिवराज कन्नौज को प्रत्याशी बनाया था। इससे वे नाराज हैं और कैलाश विजयवर्गीय पर अपना टिकट कटवाने के आरोप लगाए थे।


बताया जा रहा है कि धार और बुरहानपुर सीट पर भी बागियों को बुलाकर डैमेज कंट्रोल की कोशिश की गई। धार से नीना वर्मा को फिर टिकट मिलने से भाजपा नेता राजीव यादव, बुरहानपुर से अर्चना चिटनीस को लेकर पूर्व सांसद नंदकुमार सिंह के बेटे हर्षवर्धन नाराज हैं।



संभागीय बैठक निरस्त कर डैमेज कंट्रोल करने में जुटे शाह


इससे पहले कार्यक्रम अनुसार इंदौर की संभागीय भाजपा की बैठक होनी थी, लेकिन ऐन वक्त पर वह निरस्त कर दी गई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश प्रभारी हितानंद शर्मा भी शाह के साथ रहे। भाजपा के संभागीय प्रवक्ता आलोक दुबे ने बताया कि ये बैठक कब होगी, अभी तय नहीं है।


ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में मौजूद अमित शाह की सुरक्षा के मद्देनजर सभी की एंट्री रोक दी गई। पूरे क्षेत्र को कड़ी सुरक्षा में रखा गया।


ग्वालियर में भी शाह की रूठे नेताओं से वन-टू-वन चर्चा


इंदौर के बाद ग्वालियर पहुंचे अमित शाह ने यहां भी अंचल के रूठे नेताओं से वन-टू-वन चर्चा की। इसके बाद चुनावी रणनीति और तैयारियों की समीक्षा को लेकर संभागीय बैठक भी ली। इससे पहले सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर ने ग्वालियर पहुंचने पर अमित शाह का वेलकम किया। 




रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने और डैमेज कंट्रोल पर चर्चा


महाकाल मंदिर में दर्शन के बाद शाह ने इंदौर रोड स्थित एक होटल में संभाग की 29 सीटों के 350 कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने बागी प्रत्याशियों की जानकारी ली। साथ ही, रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने और डैमेज कंट्रोल, फीड बैक संबंधी चर्चा की। शाह ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता रूप पमनानी के घर भोजन भी किया। 



शाह बोले, 'बूथ जीतेंगे, चुनाव जीतेंगे'


तीन दिन के मध्यप्रदेश दौरे पर आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दूसरे दिन रविवार को खजुराहो में सागर की संभागीय बैठक ली। शाह ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को 'बूथ जीतेंगे, चुनाव जीतेंगे' स्लोगन दिया। उन्होंने संभाग की विधानसभा सीटों की समीक्षा भी की। 


अमित शाह के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत चुनाव आयोग से की है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

No comments:

Post a Comment

Pages