Breaking

30 October 2023

छिंदवाड़ा में गरजे नरोत्तम मिश्रा:कहा- सब्जी आज नहीं तो कल सस्ती होगी, लेकिन कांग्रेस जीती तो आपके छिन्दवाड़ा में रोहिंग्यायों की बस्ती होगी


 छिंदवाड़ा। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आज छिंदवाड़ा पहुंचे जहां उन्होंने छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की रैली में शामिल होकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि यदि देश में कांग्रेस जीती है तो पाकिस्तान मजबूत होता है।



वहीं उन्होंने कहा कि यदि यहां भाजपा जीती तो इसकी आवाज पाकिस्तान तक जाएगी, गृह मंत्री ने कहा कि सब्जी तो महंगी सस्ती होगी लेकिन यदि कांग्रेस जीत गई तो छिंदवाड़ा में भी रोहिंग्या की बस्ती होगी।


आमसभा में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि अपने छिंदवाड़ा के मुख्यमंत्री को देख लिया लेकिन आपने विकास नहीं देख पाया, नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उसका यह कारण है कि कांग्रेस की संस्कृति में परिवार वाद हावी रहता है।


ऊपर से लेकर नीचे तक देख लो सोनिया गांधी को चिंता है कि किस तरह से राहुल गांधी सेट हो जाए, दिग्विजय को चिंता है कि किस तरह उनका बेटा जयवर्धन सिंह सेट हो जाए, कमलनाथ को चिंता है कि किस तरह से उनका बेटा नकुलनाथ सेट हो जाए लेकिन छिंदवाड़ा को चिंता है कि किस तरह से उनका बेटा सेट हो जाए। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैं 18 साल से मंत्री हूं मैं इतनी सारी भीड़ कहीं नहीं देखी छिंदवाड़ा में इस बार इतिहास बनाया जाएगा।



इस रैली में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के अलावा पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष रमेश पोपली, संयोजक कन्हईराम रघुवंशी, सही तमाम भाजपा के बड़े पदाधिकारी मौजूद रहे। सबसे पहले रैली में महिलाओं की भीड़ थी जो रैली की अगवानी कर रही थी ।


इसके बाद मानसरोवर में आमसभा का आयोजित किया गया जहां से रैली समाप्त की गई। आज अपनी नामांकन रैली निकाली लगभग 1 किलोमीटर लंबी इस नामांकन रैली में काफी संख्या में महिलाओं की भीड़ देखी गई।

No comments:

Post a Comment

Pages