Breaking

14 November 2023

प्रदेश में आज भी भाजपा सरकार है, 3 दिसंबर के बाद भी वही रहेगी


बैतूल, 14/11/2023। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की निश्चित हार को देखकर उसके नेताओं पर एक साइड इफेक्ट हो रहा है। वे बौखला गए हैं और उन्होंने सरकारी अधिकारियों, कर्मचारियों को धमकाना शुरू कर दिया है। मैं प्रदेश के अधिकारियों, कर्मचारियों से कहना चाहता हूं कि कांग्रेस की धमकियों से डरने की जरूरत नहीं। ईमानदारी से अपना काम करें, मध्यप्रदेश में आज भी भाजपा सरकार है और 3 दिसंबर के बाद भी रहेगी। कांग्रेस के ये नेता गारंटी देते फिर रहे हैं, लेकिन इनकी खुद की कोई गारंटी नहीं है। इनके तो भ्रष्टाचार के पाप ही इतने हैं कि ये हमेशा चिंतित रहते हैं, कहीं उनका लॉकर न खुल जाए। इसलिए इन नेताओं की धमकियों की परवाह मत कीजिए। यह बात प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने मंगलवार को बैतूल में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए कही। सभा को स्थानीय सांसद श्री दुर्गादास उइके ने भी संबोधित किया। 

यह चुनाव कांग्रेस के भ्रष्टाचारी पंजे को प्रदेश से दूर रखने का है 

श्री मोदी जी ने कहा कि यह इस चुनाव में मेरी सभाओं का अंतिम दौर है। कल भगवान बिरसा मुंडा का जन्मदिन है और झारखंड का भी स्थापना दिवस है। मैं कल भगवान बिरसा मुंडा के गांव जाकर वहां की माटी को अपने माथे पर लगाऊंगा। उन्होंने कहा कि बीते दिनों में मैं राज्य के कोने कोने में गया हूं। हर जग भाजपा के प्रति लोगों का जो जोश है, जो विश्वास है, वह अभूतपूर्व है। आपके इस उत्साह ने तय कर दिया है कि मध्यप्रदेश में फिर एक बार, भाजपा सरकार। श्री मोदी ने कहा कि मध्यप्रदेश के मेरे भाई बहन 17 नवंबर को इतिहास रचने के लिए घर से निकलेंगे। यह चुनाव है मध्यप्रदेश के विकास को डबल इंजन की रफ्तार देने का चुनाव है। यह नौजवानों को, महिलाओं को आगे बढ़ने के नए अवसर देने का चुनाव है। यह लूट और भ्रष्टाचार करने वाले कांग्रेस के पंजे को राज्य की तिजौरी से दूर रखने का चुनाव है। याद रखें, कांग्रेस का यह पंजा छीनना जानता है और लूटना भी जानता है। मध्यप्रदेश के लोग तो जानते हैं, जहां कांग्रेस आई, तबाही लाई। 

मोदी की गारंटी के सामने टिक नहीं सकता कांग्रेस का झूठ 

श्री मोदी जी ने कहा कि जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, कांग्रेस के नेताओं के दावों की पोल खुलती जा रही है। मध्यप्रदेश से ये रिपोर्ट मिल रही है कि कांग्रेस ने हार मानकर खुद को भाग्य भरोसे छोड़ दिया है। पुराने लोग कहीं नजर नहीं आ रहे। कई नेता तो ठान करके घर बैठ गए हैं, उनका बाहर निकलने का मन ही नहीं है। उन्हें लगता है कि किस मुंह से लोगों से बात करें। कांग्रेस ने मान लिया है कि मोदी की गारंटी के सामने उसके झूठे वादे एक पल भी टिक नहीं सकते हैं। श्री मोदी ने कहा कि आज पूरा हिंदुस्तान और पूरी दुनिया भी यह जान गई है कि मोदी की गारंटी का मतलब हर गारंटी के पूरे होने की गारंटी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग धारा 370 पर सवाल उठाते थे। राम मंदिर और करतारपुर कॉरिडोर पर सवाल उठाते थे। इन लोगों को पता नहीं है कि मोदी किस मिट्टी का बना है। उन्होंने कहा कि मैं नर्मदा का पानी पीकर बड़ा हुआ हूं और हम जो कहते हैं, वह करके दिखाते हैं। हर वादा डंके की चोट पर पूरा करते हैं।  


No comments:

Post a Comment

Pages