Breaking

07 November 2022

मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं:शराब घोटाले में उनके करीबी सरकारी गवाह बने

 


दिल्ली शराब घोटाले में डिप्टी CM मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। CBI सूत्रों के मुताबिक मामले में सिसोदिया के एक सहयोगी और बिजनेसमैन दिनेश अरोड़ा सरकारी गवाह बन गए हैं। पिछले हफ्ते अरोड़ा को दिल्ली की एक अदालत से बेल मिल गई थी, जिसका CBI ने विरोध नहीं किया था।

दिनेश अरोड़ा ने सोमवार को कोर्ट में कहा कि वे अपनी मर्जी से सरकारी गवाह बन रहे हैं। वे इस केस से जुड़ी जानकारियां कोर्ट के सामने पेश करेंगे। इससे पहले CBI ने कोर्ट में याचिका दायर कर अरोड़ा को गवाह बनाने की मांग की। जांच एजेंसी ने बताया कि अरोड़ा ने हमें केस से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां मुहैया करवाई हैं। वे हमें पूरा सहयोग कर रहे हैं।

कौन हैं दिनेश अरोड़ा?
दिल्ली शराब घोटाला केस में CBI ने 17 अगस्त को FIR दर्ज की थी। FIR के मुताबिक बड्डी रिटेल प्राइवेट लिमिटेड गुरुग्राम के डायरेक्टर अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा और अर्जुन पांडे सिसोदिया के करीबी थे। ये लोग शराब लाइसेंसियों से आर्थिक फायदा लेकर उसे आरोपी पुलिस अफसरों तक डायवर्ट करने में शामिल थे। CBI ने यह आरोप भी लगाया कि राधा इंडस्ट्रीज के दिनेश अरोड़ा ने इंडोस्पिरिट्स के समीर महेंद्रु से एक करोड़ रुपए लिए थे।

No comments:

Post a Comment

Pages