Breaking

12 January 2023

ओवैसी मुफ़्ती नहीं हैं जो फतवा जारी कर रहे-डॉ नरोत्तम मिश्रा



 भोपाल।एआईआईएम अध्यक्ष ओवैसी  द्वारा अयोध्या में बन रही मस्जिद को लेकर दिए बयान पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने  तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ओवैसी क्या मुफ्ती है, जो फतवा दे रहे है। वह वकील है उन्हें तो न्यायालय के आदेश का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी मुस्लिम यहां सुरक्षित है उन्हें कोई डर नही,तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले ही घबरा रहे है। 

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि   ओवैसी कौन होते है अयोध्या में बन रही मस्जिद में नमाज नही पढ़ने का बयान देने वाले।ओवैसी कब से मुफ्ती हों गए जो फतवा जारी कर रहे हैं। गृह मंत्री ने कहा कि ओवैसी जी आप वकील हो, आप वकील होकर न्यायालय की अवमानना करने की तरफ बढ़ रहे हैं ऐसा क्यों। आप मुफ्ती हो नहीं और फतवा जारी कर रहा है, वकील हो और न्यायालय अवमानना कर रहे हैं। केवल इसी से आपकी मानसिक स्थिति का पता चलता है।

संघ प्रमुख डॉ भागवत जी द्वारा दिये गए बयान कि देश मे मुस्लिमो को कोई खतरा नही है पर ओवैसी द्वारा दी कि प्रतिक्रिया पर गृह मंत्री ने कहा  कि डॉ भागवत जी ने जो कहा वह सच है, यह उन लोगों के लिए कहा है जो यह कहते थे भारत में रहने पर डर लगता है,  वह लोग जो  टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन करते है ।

यह संदेश कांग्रेस और ओवैसी जैसे लोगो के लिए था  जो इनको डर दिखाकर के राजनीति करते हैं ।डॉ भागवत जी के बयान से इनको ही घबराहट हुई है।

गृह मंत्री ने कहा कि   देश मे सभी सामान है सभी को बराबर अधिकार है।हमारे प्रधानमंत्री   मोदी जी तो कहते है ही है सबका साथ,सबका विकास,सबका विश्वास।

आज प्रधानमंत्री आवास मिल रहे हैं तो सबको मिल रहे हैं। निशुल्क अनाज मिला तो सबको मिला, उसमें कोई भेदभाव तो नहीं हुआ। गैस के सिलेंडर मिले तो सबको मिले। जब वह सबका साथ सबका विकास कर रहे हैं तो इनको पीढ़ा क्यों है।

No comments:

Post a Comment

Pages