Breaking

22 February 2023

मध्यप्रदेश अब मदिरा प्रदेश हो गया है- नाथ


छिंदवाड़ा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज छिंदवाड़ा में शिकारपुर स्थित अपने निज निवास में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज पर तीखा हमला करते हुए कहा कि पिछले रविवार को छिंदवाड़ा के सौंसर में सीएम शिवराज ने बेशर्मी से छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति का अनावरण किया जबकि इसकी स्वीकृति हमारे शासन काल में हुई थी। नाथ ने कहा कि, इनकी तो आदत बन गई है बच्चा कहीं होता है और मिठाई ये बांटते हैं।

इसके साथ ही प्रदेश की नई शराब नीति पर हमला करते हुए कमलनाथ ने कहा कि पहले एमपी का मतलब मध्यप्रदेश हुआ करता था अब एमपी का मतलब मदिरा प्रदेश हो चुका है। पीएम मोदी कहते थे हम अच्छे दिन लाएंगे लेकिन अब महंगा राशन और सस्ती शराब है,यही अच्छे दिन है। इसके अलावा भाजपा की विकास यात्रा पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा कि ये विकास यात्रा नही ये निकास यात्रा है। इसके साथ ही राज्य सरकार की नई लाडली बहन योजना पर भी कमल
नाथ ने कटाक्ष किया और कहा कि अगर सरकार को बहनों की इतनी ही चिंता है तो पूरे साल भर की किश्त एक साथ खाते में डाल दो। 

कांग्रेस की अंतर्कलह से हमें मतलब नहीं

इसके अलावा कमलनाथ ने भाजपा में मची गुटबाजी से कांग्रेस को संभावित फायदे के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा की अंतर्कलह से हमे कोई मतलब नही हमें तो जनता जिताएगी। भाजपा और सिंधिया समर्थक विधायको के संपर्क में होने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि हमारे संपर्क में भाजपा के बहुत से विधायक हैं और जो विधायक छोड़कर गए थे उनमें से भी अधिकतर हमारे संपर्क में हैं, लेकिन उनको कांग्रेस में वापस लेना है या नही ये स्थानीय संगठन ही तय करेगा।


No comments:

Post a Comment

Pages