Breaking

20 March 2023

पुलिस मुठभेड़ में 2 बदमाश गिरफ्तार: पुलिस टीम पर तमंचे से झोका फायर, जवाब में पुलिस मारी गोली


सुल्तानपुर।  सुल्तानपुर में रविवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस टीम ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से पुलिस को नारकोटिक्स के सामान मिले हैं। सूचना मिलते ही एसपी सोमेन वर्मा भी मौके पर पहुंचे। 

मीडिया को जानकारी देते हुए एसपी सोमेन वर्मा ने बताया कि मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में रात के समय पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा। इनके पास से पुलिस टीम को नारकोटिक्स के सामान मिले। पूछताछ करने पर बदमाशों ने पुलिस को बताया हम और माल भी छुपाए हुए हैं। पुलिस इनके साथ गई, लेकिन जहां बरामद करने की बात कही गई वहां पर इन लोगों ने असलहे छुपाकर रखा हुआ था।

रीशू सिंह गैंग के एक्टिव मेम्बर हैं पकड़े गए बदमाश 

बदमाशों ने पुलिस के ऊपर प्राणघात हमला किया। पुलिस ने सेल्फ डिफेंस में गोली चलाई जिसमें दोनों इंजर्ड हो गए। एसपी ने बताया कि बदमाशों की पहचान रमन सिंह और राहुल धुरिया के रूप में हुई है। इन पर दर्जनों मुकदमे हैं। रमन सिंह साल 2018 में शहर के अवंतिका रेस्टोरेंट के मालिक पर हमले में नामजद रहा है। राहुल धुरिया पर हत्या, लूट एनडीपीएस के मुकदमे हैं। एसपी ने बताया कि राहुल धुरिया रीशू सिंह गैंग का एक्टिव मेम्बर है। रमन भी रीशू के साथ कई अपराधों में सम्मिलित रहा है।                     

No comments:

Post a Comment

Pages