Breaking

18 April 2023

गृह मंत्री ने कहा -कांग्रेस सरकार का 15 महीने का कार्यकाल उसके लिए वाटरलू का युद्ध सिद्ध होगा


 भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा हारी हुई सीटो की कमान खुद संभालने की रणनीति पर आज गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तीखा कटाक्ष किया । उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल झूठ की राजनीति करती है जनता भी यह  अच्छे से जानती है। वचन देने के बाद अगर किसी किसान का दस दिन में दो लाख का कर्जा माफ करने का ही सबूत  कमलनाथ जी दिखा दे तो वह उसका माला डालकर स्वागत करेंगे औऱ उनसे सार्वजनिक माफी भी मांगेगे।

मिलेगी तो हार ही कांग्रस को 

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि  कांग्रेस नेता कितने भी दौरे कर ले, रणनीति बना ले आगे भी  चुनाव  मे उन्हें हार ही मिलने वाली है। इसका कारण  है कांग्रेस की झूठ की राजनीति। प्रदेश की जनता जानती है कि कांग्रेस केवल झूठ बोलती है । चुनाव से पहले झूठे वादे करना और बाद में वादे भूल जाना कांग्रेस की परंपरा है।उन्होंने कहा कि कमलनाथ  सरकार के 15 महीने का कार्यकाल उनके लिए वाटर लू का युद्घ  साबित होगा । 15 महीने में कमलनाथ सरकार ने कोई काम नही किया। 10 दिन में किसानों का दो लाख का कर्जा माफ करने का वचन दिया लेकिन उसे पूरा नही किया। लेकिन बेशर्मी की बात यह है कि  आज भी कांग्रेस किसानों को गुमराह कर रही है कि हमने 27 लाख किसानों के कर्जा माफ किये। एक हज़ार,2 हज़ार रुपए के कर्जे माफ करके  श्रेय लूटने की राजनीति किसानों के जख्मो को हरा करने का ही काम कर रही है।

...तो मैं स्वागत करूंगा कमलनाथ का

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा हालात यह है कि जब कांग्रेस नेता मंच से बोलते है कि  हमने किसानों के कर्जे माफ किये तो वहां उपस्थित किसान ही एक दूसरे से पूछने लगते है कि मेरा तो नही हुआ क्या तुम्हारा हुआ,ओर वह भी मना कर देता है। पूरे प्रदेश में ही यही हालात है। में तो खुद चुनौती देता हूं,  कांग्रेस सरकार ने  दस दिन में एक भी किसान का दो लाख का कर्जा माफ किया हो तो वह उसे मीडिया के ही सामने ले आये में खुद कमलनाथ जी से माफी मांगूगा और उनका माला पहनाकर स्वागत  करूंगा। उन्होंने कहा कि ऐसे ही कांग्रेस ने किसानों,नोजावनो, बेरोजगारों.कर्मचारियों सभी वर्ग से झूठ  बोला । अपने वचन पत्र में सबसे वादे किए और  भूल गए।

झूठ की राजनीति करती है कांग्रेस 

गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस जिस तरह झूठ वह भृम की राजनीति करती है यह  उसके लिए ही घातक है। जनता को कांग्रेस के पुराने झूठ फिर याद आ जाते है ।कांग्रेस वचन पत्र नही वोट वचन बनाती है जो चुनाव होते ही भुला देती है ।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस की झूठ की हांडी एक बार चढ़ गई है अब नही चढ़ेगी।


No comments:

Post a Comment

Pages