Breaking

26 April 2023

अरविंद केजरीवाल के नाम से तो अब ईमानदारी भी हो जाती है शर्मिंदा:डॉ नरोत्तम मिश्रा

भोपाल।  बंगले की सजावट पर 45 करोड़ खर्च करने का खुलासा होने पर बीजेपी के निशाने पर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर आज प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि  अरविंद केजरीवाल के नाम से तो अब ईमानदारी भी शर्मिंदा हो जाती है। उनके संरक्षण में तो भ्र्ष्टाचार की गंगा बह रही है। हालात यह है कि  उपमुख्यमंत्री से लेकर कई मंत्री जेल  पहुँच चुके है।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि  ‘जब रोम जल रहा था, तब नीरो बांसुरी बजा रहा था। कुछ ऐसी ही स्थिति अरविंद केजरीवाल की है। केजरीवाल राजनीति में आए थे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की बोलकर लेकिन आज उनके उप मुख्यमंत्री से लेकर आधा दर्जन मंत्री तक भ्रष्टाचार के मामलों में जेल में हैं।अरविंद केजरीवाल बहुत बड़े वाले पलटूराम हैं।वे दिल्ली की सत्ता में आए तो बोले की बड़े बंगले नहीं लेंगे और कोविड काल में जब दिल्ली की जनता दवाईयों के लिए परेशान थी तो इनके बंगले में 8-8 लाख के पर्दे लगाए जा रहे थे ।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल जी जिन सुविधाओं को त्यागने की  बाते किया करते थे, उन्हीं सुविधाओं को इन्होंने न केवल अपनाया बल्की उनका जमकर उपभोग भी कर रहे है। 

डॉ  नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी के लिए कोई जगह नहीं है और न ही ये आगामी विधानसभा चुनाव में कोई असर डाल पाएंगे।


खेत कभी देखा नही,किसानों की करते है बात


पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा किसानों की हाय लगने वाले बयान पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तीखा कटाक्ष किया है।उन्होंने कहा कि कमलनाथ व उनके   बेटे नकुलनाथ दोनों ही चांदी की चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए हैं।दोनों को ही मालूम नहीं होगा कि चने का पेड़ होता है या पौधा लगता है। खेती-किसानी से दोनों का दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है ,लेकिन ये लोग आजकल किसानों के हक की बातें करते हैं। अपनी सरकार के दौरान 10 दिन में किसानों के 2-2 लाख रुपए के कर्ज माफ करने के वादे किए और राहुल गांधी से भी झूठ बुलवा दिया।लेकिन किसी भी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ।अब चुनाव पास आते ही फिर किसानों को लेकर झूठा रोना शुरू कर दिया है।

No comments:

Post a Comment

Pages