Breaking

18 April 2023

हाईवे पर एक के बाद एक करके टकराए पांच ट्रक-डंपर, लगी भीषण आग


जालौन। जालौन में मंगलवार दोपहर को झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर दर्दनाक हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार से आ रही एक डीसीएम की डंपर से आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद पीछे से आ रहे एक के बाद एक करके 5 ट्रक डंपर आपस में टकरा गये। जिससे सभी में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और आसपास की दुकान तथा वहां खड़ी 2 बाइक भी आग चपेट में ले लिया।

 इस आग की चपेट में डंपर के चालक व खलासी आ गए और वह बुरी तरह झुलस गये। हादसे को देख स्थानीय लोगों ने तत्काल चालक खलासी को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं इस आग के कारण झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 जाम हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल की 5 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची, जिन्होंने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत करने के बाद आग को काबू पाया, तब कही जाकर 3 घंटे बाद झांसी कानपुर नेशनल हाईवे पर आवागमन सुचारू रूप से शुरू हो सका।

यह हादसा उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित गोविंदम तिराहे के पास हुआ। जहां उरई से एक डीसीएम डंपर मंडी से मटर के बोर लेकर कानपुर की ओर जा रही थी। जैसे ही डीसीएम गोविंदम तिराहे के पास पहुंची, उसी दौरान तभी कानपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर से उस डीसीएम की सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों में आग लग गई, इसी दौरान पीछे से आ रहे एक के बाद एक करके दो डंपर आपस में भिड़ गए। जिसकी रगड़ से डंपर डीसीएम और ट्रक में आग लग गई। इतना ही नहीं पास में ही खड़ा एक ट्रक इस आग की चपेट में आ गया, जिससे वह भी जल उठा, इस दौरान आग की चपेट में आने से एक डंपर का चालक और उसका खलासी बुरी तरह झुलस गया। इस हादसे को देख वहां मौजूद लोगों ने डंफर में फंसे चालक व खलासी को बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए जली हुई हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। 


No comments:

Post a Comment

Pages