Breaking

24 April 2023

सगी बहनों को प्यार का झांसा युवक को महंगा पड़ा


ग्वालियर। ग्वालियर में दो सगी बहनों को प्यार का झांसा देना एक युवक को महंगा पड़ गया। युवक भिंड जिले के मेहगांव क्षेत्र का रहने वाला है। युवक की दगाबाजी का पता चलते ही दोनों बहनों ने एकराय होकर युवक को मिलने के बहाने ग्वालियर में एक पार्क में बुलाया और चप्पल व लात - घुसों से जमकर उसकी धुनाई की। 
 दरअसल युनिवर्सिटी थाना क्षेत्र में स्थित वीरांगना झलकारी बाई पार्क में एक युवती ने युवक की जमकर धुनाई की। युवक का नाम जितेंद्र बताया जा रहा है जो भिंड जिले के मेहगांव क्षेत्र का रहने वाला है। पिटने वाला युवक और पिटने वाली युवती आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पता चला है कि जितेंद्र ग्वालियर में रहने वाली अपनी दूर की रिश्तेदार दो सगी बहनों को लंबे समय से प्यार का झांसा दे रहा था। उनसे मोबाइल पर बात करता था और प्यार करने का दावा करता था। दोनों बहिनों में से बड़ी बहिन की शादी हो चुकी है। जितेंद्र की करतूत का पता चलते ही युवती ने बड़ी बहिन के साथ मिलकर जितेंद्र को सबक सिखाने की योजना बनाई। युवती ने मोबाइल पर कॉल करके जितेंद्र को पार्क में मिलने के बहाने मेहगांव से बुलाया। जब जितेंद्र पार्क पहुंचा तो युवती ने तबियत से उसकी क्लास ली। इस दौरान दोनों बहिनें मौके पर ही मौजूद थीं। गुस्साई युवती ने जितेंद्र की चप्पल और लात - घूसों से जमकर धुनाई की। अचानक युवक की धुनाई होती देख राहगीरों का मजमा लग गया। नाराज युवती जितेंद्र को बतौर सजा कपड़े उतरवा कर वापस घर भेजना चाहती थी। लेकिन मौके पर इकठ्ठा हुई भीड़ ने जितेंद्र को युवती के कोप से बमुश्किल 



बचाया। इस बीच किसी ने वीरांगना झलकारी बाई पार्क में हंगामा होने की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस के पहुचनें से पहले दोनों पक्ष मौके से जा चुके थे, ऐसे में पुलिस को मौके से खाली हाथ ही लौटना पड़ा। वहीं किसी ने युवक की पिटाई के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं।


 

No comments:

Post a Comment

Pages