Breaking

20 May 2023

सीएम ने लिया फीडबैक, नेताओं से की मुलाकात


भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सीएम हाउस में बीजेपी कार्यकर्ताओं,नेताओं,पदाधिकारियों ,कुछ सांसदों और विधायकों से सीएम हाउस में मुलाकात की है।

शुक्रवार को प्रदेश कार्यसमिति में शामिल होने आए नेताओं और कार्यकर्ताओं से सीएम ने मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने कार्यकर्ताओं की समस्या भी सुनी।
गौरतलब है कि सीएम शिवराज ने कल कार्यसमिति की बैठक में कहा था जो कार्यकर्ता मिलना चाहे वो सीएम हाउस आज आ सकते है। सीएम ने सुबह 10:15 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक कार्यकर्ताओं से मुलाकात का समय दिया था। लिहाजा सीएम हाउस में कई नेता पहुंचे। जिसमें से सांसद, विधायक के अलावा पार्षद तक भी शामिल थे। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के बाद गुना सांसद के पी यादव ने कहा कि कल बैठक में कई केंद्रीय मंत्री और प्रदेश के मंत्री शामिल नहीं हुए थे। उनकी मुलाकात पहले से ही तय थी। जिसकी वजह से कार्यसमिति की बैठक में शामिल नहीं हुए। मुख्यमंत्री से आज मिलने के लिए लोग पहुंचे हुए हैं। क्षेत्र के विकास और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होने वाले कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की जा रही है। उनसे सुझाव मांगे गए हैं। वही पार्टी से नाराज चलने के मामले पर केपी यादव ने कहा कि उन्हें आज तक इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर किस बात को लेकर पार्टी से नाराजगी है। कोई पार्टी से नाराजगी नहीं है।
 

No comments:

Post a Comment

Pages