Breaking

27 May 2023

कांग्रेस ने हमेशा धर्म-संस्कृति पर प्रहार किया


भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को दिल्ली में नए संसद भवन का शुभारंभ करने वाले हैं। इसको लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर है। राष्ट्रपति के हाथों संसद भवन के शुभारंभ की मांग कर रही है। साथ ही सिंगोल पर भी सवाल खड़े किए हैं।  इसको लेकर आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

 शर्मा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही धर्म और संस्कृति पर प्रहार करने का काम करती है। कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है। जो चीज खुद पंडित जवाहरलाल नेहरू के हाथ में सौंपी गई हो उसके प्रमाण कांग्रेस मांग रही है। शर्मा ने कहा कि इसका जवाब म
ध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ को देना चाहिए। साथ ही दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह से तो सवाल कर ही नहीं सकते ,क्योंकि उन्हें तो धर्म और संस्कृति का अपमान करने में मजा आता है, और उनका खून बढ़ता है।

 वही 30 मई से 30 जून तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल पूरे होने पर निकाली जाने वाली यात्रा को लेकर कहा कि इससे पार्टी को आगामी चुनाव में फायदा मिलेगा। क्योंकि बीजेपी सरकार हमेशा से ही जनता के हित में काम करती आई है और इस बार भी जनता 2023 के विधानसभा चुनाव में और 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का साथ देगी। बैठक को लेकर कहा कि कल भी बैठकें आयोजित हुई थी आज भी बैठक आयोजित हुई हैं इन बैठकों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल पूरे होने पर चर्चा की गई और आगामी कार्य योजनाओं पर बात हुई। 


No comments:

Post a Comment

Pages