Breaking

27 May 2023

प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की मांग कोरी अफवाह


 नलखेड़ा। प्रदेश में शीर्ष नेतृत्व को लेकर चल रही अफवाहों के बीच आगर मालवा जिले में प्रसिद्ध माँ बगलामुखी मन्दिर में माता के दर्शन और विशेष हवन अनुष्ठान के लिए पहुंचे प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने परिवर्तन की बात को कोरी अफवाह बताया। और कहा कि आगामी चुनाव शिवराज सिंह जी और वीडी शर्मा के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।


 कृषि मंत्री कमल पटेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा की दिग्विजय सिंह कमलनाथ और कांग्रेस हमेशा हिदुत्व विरोधी और देश विरोधी है। दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए मंत्री पटेल ने कहा की पहले अपने गिरहबान में झांको, तुम देशभक्तों को देशद्रोही कह रहे हो। आतंकवाद भरस्टाचार और अलगाववाद की जननी कांग्रेस है, दिग्विजय सिंह जहाँ जहाँ जाएंगे वहां कॉंग्रेस का सफाया होगा।

जब सोनिया ने किया उद्घाटन तब कहां थी कांग्रेस 

देश के नवीन संसद भवन के उद्घाटन के कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विरोध को लेकर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा भवन का उद्घघाटन हुआ तब सोनिया गांधी और राहुल मुख्य अतिथि बने थे, जबकि ये कुछ नहीं थे केवल सांसद थे, जबकि प्रधानमंत्रीजी जो देश का गौरव है वो संसद भवन का लोकार्पण करते है तो इन्हें तकलीफ है।


No comments:

Post a Comment

Pages