Breaking

09 May 2023

अंधे कत्ल का खुलासा, अवैध संबंधों को लेकर की थी वारदात


 हटा। विगत 2 मई की रात हटा थाना क्षेत्र के ककराई वार्ड में हुए अंधे हत्याकांड का हटा पुलिस ने खुलासा कर दिया। म्रतक धर्मेंद्र सिंह की आंखों में मिर्ची डालकर चाकु से हत्या करने वाले सभी 6 आरोपी दमोह के निकले। जिन्होंने 2 मई की रात करीब 9 बजे हटा पंहुचकर हत्याकांड को अंजाम दिया।

म्रतक के परिजन द्वारा मुख्य आरोपी के रिश्तेदार महिला के साथ अनैतिक सम्बंध की परिकल्पना की आशंका को लेकर इस हत्याकांड को करने की  बजह पुलिस के सामने आई है। हटा sdop वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी मोनू चक्रवर्ती निवासी दमोह की हटा में रिश्तेदारी है।

मोनू के रिश्तेदार की बुराई म्रतक धर्मेंद्र सिंह लोधी से थी। मुख्य आरोपी मोनू ने अपने साथी नीरज मटका,प्रवेश यादव,इरफान,अमन रजक और विशाल रैकवार के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा और दो बाइकों से सभी 6 आरोपी हटा पँहुचे और हत्याकांड को अंजाम देकर दमोह वापिस भाग गये।

हटा थाना पुलिस ने म्रतक के परिजनों,मुखबिर,और साक्ष्यों के आधार पर पांच दिन में ही अंधे हत्याकांड का खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ़्तार कर इनके कब्जे से एक बाइक,चाकू और मोबाइल बरामद किया है। मुख्य आरोपी मोनू चक्रवर्ती और नीरज मटका की तलाश पुलिस कर रही है।


No comments:

Post a Comment

Pages