Breaking

10 May 2023

गृह मंत्री ने कहा,मध्य्प्रदेश में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात कोई सोचे भी नही


 भोपाल।कांग्रेस नेताओं द्वारा उनकी सरकार आने पर मध्यप्रदेश में भी बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने संबंधी बयान पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि यहां तो बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाना तो दूर , कोई विचार भी नही करे। उन्होंने कहा कि हम तो कमलनाथ जी को तब मीर माने जब वह कांग्रेस शासित राज्यों में ही प्रतिबंध लगवा कर दिखा दे।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ उर्फ झूठ नाथ का यह भी एक झूठ है जो वह कांग्रेस नेताओं से कहलवा रहे है। उनके इशारे पर ही कांतिलाल भूरिया व सज्जन सिंह वर्मा बजरंग दल के खिलाफ बयान दे रहे है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी हम तो आप को तब मीर माने जब आप राजस्थान, छत्तीसगढ़, हिमाचल जहा आपकी कांग्रेस की सरकारें है वहाँ ही बजरंग दल पर प्रतिबंध लगवा कर दिखा दे।

गृह मंत्री ने कहा कि में कमलनाथ जी से यह कहना चाहता हूँ, की यह मध्यप्रदेश है यहाँ बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाना तो दूर इस बारे में कोई विचार भी नही कर सकता है। आपकी शह पर जो कांग्रेस नेता झूठ बोल रहे है उसे बंद कराइये। गृह मंत्री ने कहा कि वैसे भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आनी तो है नही इसलिए झूठ बोलने का कांग्रेस में कॉम्पिटिशन चालू हो गया है।

No comments:

Post a Comment

Pages